Uttar Pradesh

UP Chunav 2022: अपर्णा यादव ने कहा, राष्ट्र को बचाना है तो पूरे दम से भाजपा को फिर बहुमत से सत्ता में लाना जरूरी

लखनऊ, । UP Vidhan Sabha Chunav 2022: राष्ट्र को बचाना है तो पूरे दम से भारतीय जनता पार्टी को फिर एक बार बहुमत से सत्ता में लाना है। ये बातें रविवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाली अपर्णा यादव ने कहीं। राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में महिला मोर्चा की ओर से स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव, रायबरेली सदर से चुनाव लड़ने वाली अदिति सिंह और प्रियंका मौर्या का स्वागत किया गया।

हाल फिलहाल में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाली अपर्णा यादव ने कहा कि मैंने राष्ट्रवाद के कारण भारतीय जनता पार्टी को चुना है। भारतीय जनता पार्टी ने देश को विकास की राह पर तेजी से बढ़ाने के साथ ही देश में संस्कारों को सिंचित करने का काम किया है।

उन्होंने कहा नव भारत के नव निर्माण के इस संकल्प में मैं आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस संकल्प में रंग भरने का काम करूंगी। उन्होंने कहा कि आगे आगे विचार चलते हैं और यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी के विचारों के कारण आज मैं इस पार्टी का हिस्सा हूं।

योगी सरकार की महिला केंद्रित योजनाओं से महिलाएं हुईं सशक्त अदिति सिंह : रायबरेली सदर से चुनाव लड़ने वाली अदिति सिंह ने कहा कि बीजेपी ने अपने पूरे कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में महिला केंद्रित योजनाओं को लागू कर महिलाओं की जिंदगी में नए रंग भरे हैं। महिला केंद्रित योजनाओं का लाभ पाकर महिलाएं सशक्त हुईं हैं।

योगी सरकार ने उज्जवला योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, कन्या सुमंगला योजना, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना, निराश्रित महिला पेंशन योजना, स्वयं सहायता समूह, राष्ट्रीय आजीविका मिशन समेत दूसरी कई कल्याणकारी योजनाओं से महिलाओं को सीधे तौर पर लाभ पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें जो महिलाओं के लिए योजना लागू करना तो दूर उनके हित की बात नहीं करती थी।

इससे इतर बीजेपी ने महिलाओं के हक की बात करते हुए विशेष योजनाओं से लाभान्वित कर उनको समाज की मुख्यधारा में जोड़ने का काम भी किया।

बीजेपी में महिलाओं का सम्मान सर्वोपरि :

प्रियंका मौर्य ने कहा कि मैं समाजहित और राष्ट्रहित के लिए मैंने भारतीय जनता पार्टी को चुना। सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर काम करने के संकल्प संग काम करूंगी। उन्होंने कहा कि ये पार्टी किसी एक की नहीं या पार्टी सभी वर्ग के लोगों से बनी हुई पार्टी है इस पार्टी में महिलाओं का सम्मान सर्वोपरि है। जिस कारण मैंने इस पार्टी को चुना है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker