Uttar Pradesh

UP Board Exam 2022: क्या इस बार भी बिना परीक्षा के पास हो जाएंगे छात्र? जानिए यूपी बोर्ड का हाल

नई दिल्ली (UP Board Exam 2022, upmsp.edu.in). यूपी बोर्ड परीक्षा 2022 (UP Board Exam 2022) के छात्रों को डेटशीट जारी होने का इंतजार है. अभी तक यूपी बोर्ड ने इस संबंध में कोई सूचना जारी नहीं की है.

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद यानी यूपीएमएसपी (UPMSP) की तरफ से बस इतना बताया गया है कि यूपी बोर्ड परीक्षा का आयोजन यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Vidhan Sabha Chunav 2022) के बाद किया जाएगा. बोर्ड परीक्षा से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in चेक करते रहें (Board Exams 2022).

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तारीख घोषित नहीं हुई है (UP Vidhan Sabha Election 2022). ऐसे में यूपी बोर्ड परीक्षा की डेटशीट भी अब तक जारी नहीं की गई है (UP Board Exam 2022 Date Sheet).

हालांकि, देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को देखते हुए यह भी तय नहीं है कि बोर्ड परीक्षा आयोजित हो भी पाएगी या नहीं (Coronavirus In India). अब तो ज्यादातर राज्यों में ओमिक्रॉन के मामले भी काफी बढ़ गए हैं (Omicron Cases In India).

राज्य में लगने लगे हैं प्रतिबंध

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में प्रतिबंध लगाए जाने लगे हैं (Coronavirus In UP). जिन भी शहरों में 1000 के ऊपर मामले हैं, वहां नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) में काफी सख्ती बरती जा रही है.

अगर कोरोना वायरस संक्रमण के मामले ऐसे ही बढ़ते रहे तो मिनी लॉकडाउन (Mini Lockdown) भी लगाया जा सकता है. वहीं, स्कूल-कॉलेज व अन्य शिक्षण संस्थानों को भी बंद कर दिया गया है (Schools Closed In UP)

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker