Uttar Pradesh

UP Assembly Election 2022: स्वामी मौर्य ने दी चुनौती-भाजपा की ताबूत में अब बस आखिरी कील बाकी, आगे-आगे देखिए…

UP Assembly Election 2022: यूपी चुनाव से पहले भाजपा को झटका पर झटका लग रहा है. मंगलवार को पार्टी छोड़ने का ऐलान करने वाले योगी सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा को करारी चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि कितने मंत्री और विधायक मेरे साथ बीजेपी छोड़ रहे हैं अभी नहीं बताऊँगा. बस आगे-आगे देखते जाइए, होता है क्या. उन्होंने कहा कि इसका ऐलान 14 तारीख़ को होगा. उसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन है.

उसके पहले ही खुलासा करूंगा. उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से कहा कि आपने मुझे याद दिला दिया तो मैं उनको जन्मदिन की बधाई भी देता हूं.मौर्य ने तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी ने कहा था कि हमें वह नीच कहते हैं इसीलिए वो विरोध करते हैं, उनकी इसी सोच से प्रभावित होकर मैं बीजेपी में गया था. मगर यहां तो सिर्फ़ लूट खसोट है.

पिछड़ों को हाशिये पर डाल दिया गया. कई बार मैंने सामाजिक न्याय, ग़रीबों पिछड़ों की बात शीर्ष नेतृत्व के सामने रखी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.करारा तंज कसते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैं जहां खड़ा हो जाता हूँ लाइन वहीं से शुरू हो जाती है.

मैं 14 जनवरी को समाजवादी पार्टी में शामिल होऊंगा… मेरे पास किसी छोटे या बड़े राजनेता का फोन नहीं आया है. अगर वे समय पर सतर्क होते और सार्वजनिक मुद्दों पर काम करते, तो भाजपा को इसका सामना नहीं करना पड़ता. इसीलिए 14 जनवरी का इंतजार कीजिए और देखिए क्या-क्या होता है. बीजेपी के ताबूत में आख़िरी कील है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker