Uttar Pradesh

UP Assembly Election 2022: एक ही सपा नेता पर एक ही दिन, 6 थानों में दर्ज हुआ मुकदमा, केस करने वाला भी एक ही शख्स, जानें पूरा मामला

देवरिया: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Vidhan Sabha Chunav) की मुनादी हो चुकी है और इसके साथ ही पूरे राज्य में आदर्श आचार संहिता (Model Code of Conduct) लागू है. उत्तर प्रदेश (UP Chunav) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Election) के सियासी घमासान के बीच आचार संहिता के उल्लंघन का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक नेता पर एक ही दिन में एक ही शख्स द्वारा छह अलग-अलग थान में मुकदमा दर्ज हुआ है. जिस नेता पर मुकदमा दर्ज हुआ है, वह समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं और उन पर आरोप है कि उन्होंने आदर्श आचार संहिता का पालन नहीं किया और कई स्थानों पर पेंटिंग करवाई और पोस्टर लगवाए.

दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के बरहज विधानसभआ क्षेत्र का है, जहां सपा नेता वीरेंद्र चौधरी पर देवरिया जिले के 6 थानों में एक साथ ही कई मुकदमे दर्ज हुए हैं. हैरानी की बात यह है कि ये सभी मुकदमे एक ही शख्स द्वारा अलग-अलग थानों में दर्ज कराए गए हैं. बता दें कि यह मुकदमा बरहज, मदनपुर, मईल, खुखुंदू, भलुवानी और लार थाने में दर्ज किया गया है. आरोप है कि सपा नेता वीरेंद्र चौधरी ने बरहज विधानसभा क्षेत्र के कई स्थानों पर वॉल पेंटिंग करवाई थी और पोस्टर लगवाए थे. बता दें कि बरहज विधानसभा सीट पर सपा का दबदबा रहा है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker