Uttar Pradesh

UP: ब्वाय फ्रेंड सामने ही छात्रा को दरिंदों ने गिद्धों की तरह नोचा, कपड़े फाड़े

UP: हमीरपुर में कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट इलाके में कुछ दरिंदों ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए एक छात्रा की अस्मत को तार-तार कर दिया। ब्वाय फ्रेंड के सामने ही वारदात को अंजाम दिया गया। इस दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। एक छात्रा को झुंड बनाकर गिद्धों की तरह नोंच-खसोट रहे तीन दरिंदों को वीडियो में शिनाख्त होने के बाद दबोच लिया गया है।

वायरल वीडियो 16 अगस्त की दोपहर का बताया जा रहा है। हिन्दुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो में एक छात्रा दरिंदों के झुंड में घिरी हुई है, जिसे चारों तरफ से हवस की आग में अंधें दरिंदे गिद्धों की तरह नोंच-खसोट रहे हैं। छात्रा को बेरहमी से पीटा भी जा रहा है। छात्रा इन दरिंदों से इज्जत और जान बख्शने की गुहार लगा रही है।

वहशी दरिंदे छात्रा के बदन से एक-एक करके कपड़े नोंचने में तुले हुए हैं। वीडियो इस कदर तेजी से फैला कि देखते ही देखते इसकी चर्चा हर जुबान पर आ गई। जिस वक्त छात्रा के साथ वारदात हुई वह अपने ब्वाय फ्रेंड के साथ थी।

कोतवाली पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे तीन दरिंदों को शिनाख्त करने के बाद दबोच लिया है। अन्य की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है। खौफनाक व शर्मनाक वीडियो के बाद छात्रा के साथ गैंगरेप की आशंका भी जताई जा रही है। अभी तक छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला है।

एसपी शुभम पटेल के अनुसार 16 अगस्त की दोपहर में सिटी फॉरेस्ट के जंगल में एक लड़का व लड़की आपत्तिजनक स्थिति में थे। तभी तीन-चार व्यक्ति व कुछ लड़के वहां पहुंचकर मारपीटकर कपड़े खींचने व वीडियो बनाने लगे। सदर कोतवाली पुलिस ने वीडियो के माध्यम से पहचान करा तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अन्य को चिन्हित करा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker