Uttar Pradesh

UP: एक युवक से दोस्‍ती को लेकर दो युवतियों में तकरार, लात-घूंसे चले, बीच-बचाव कराने वालों को मिलीं गालियां

UP: एक युवक से दोस्‍ती को लेकर दो युवतियों के गुटों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसका वीडियो आसपास मौजूद लोगों ने बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पूर्व में भी इसी बात पर विवाद हो चुका है।

दोनों बता रही थीं युवक को अपना दोस्‍त

शुक्रवार की देर शाम जन्माष्टमी पर्व को लेकर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान धाम पर सजावट हुई थी। जिसको देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। इस दौरान युवतियों के दो गुटों में एक युवक को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों गुट की युवती उक्त युवक को अपना-अपना दोस्त बता रही थीं। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई। जमकर लात-घूंसे चले। आसपास मौजूद लोगों ने बीच बचाव भी किया, लेकिन युवतियां नहीं मानी।

बीच बचाव करने वाले लोगों के साथ भी गाली-गलौज

बताया जा रहा है कि इस दौरान बीच-बचाव करने वाले लोगों के साथ भी गाली-गलौज की गई। उसके बाद लोगों ने एक पक्ष को समझाकर हनुमान धाम से बाहर भेज दिया। भारी संख्या में मारपीट को देखने के लिए लोग वहां पर इकट्ठा हो गए और वीडियो बनाने लगे। शनिवार को युवतियों के दो गुटों के बीच मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं कोतवाली प्रभारी दीपक चतुर्वेदी ने बताया कि मारपीट एक महिला की ननद और उसकी बहनों के बीच किसी बात को लेकर हुई है। इस संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है। वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

पहले भी हो चुका है विवाद

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवक पूर्व में एक युवती के साथ कालेज और एक के साथ कोचिंग में पढ़ता था। उससे दोस्‍ती पर दोनों एक दूसरे को चेतावनी देती रही हैं। दोनों के बीच पूर्व में भी इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो चुका है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker