Uttar Pradesh

OMG! रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था प्रेमी, अचानक कुए में गिरा और फिर…, जानें क्या हुआ

लखनऊ: एक प्रेमी को आधी रात में प्रेमिका से मिलने जाना इतना महंगा पड़ गया कि वह प्रेमिका से तो मिल नहीं ही पाया, मगर घंटों तक जान आफत में अटकी रही. मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है, जहां एक प्रेमी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने गांव जा रहा था, तभी रास्ते में अचानक कुएं में गिर पड़ा.

इसके बाद तो प्रेमी के होश उड़ ही गए. कुएं के अंदर से ही वह बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगा. प्रेमी की चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर गश्त कर रही पुलिस पहुंची और किसी तरह उस प्रेमी को कुएं से घंटों की मशक्कत के बाद निकाला गया.

दरअसल, यह घटना लखनऊ के बिजनौर स्थित माती गांव की है, जब रविवार को रात दो बजे के करीब युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. अंधेरी रात होने की वजह से उसे कुआं नजर नहीं आया और प्रेमिका से मिलने से पहले ही प्रेमी सीधे कुएं में जा गिरा. इसके बाद वह बचाओ-बचाओ कहकर चिल्लाने लगा.

वहां पास में ही गश्त कर रही पुलिस की टीम को आवाज सुनाई दी. इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे कुएं के भीतर युवक दिखाई दिया.टीवी चैनल आजतक की खबर के मुताबिक, पुलिस को जब पता चला कि युवक कुएं में गिरा है, तब जाकर पुलिस ने गांव वालों को भी इसकी सूचना दी और तुरंत रस्सी और एक बड़ी लकड़ी का इंतजाम किया गया.

काफी मशक्कत के बाद युवक को कुएं से निकाला गया. हालांकि, इस दौरान युवक को कुछ चोट भी आई थी और काफी देर तक कुएं में रहने की वजह से उसे ठंड भी लग गई थी. पुलिस की मानें तो युवक भी बिजनौर इलाके का ही है और उसे सुरक्षित निकाल लिया गया है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker