Wednesday, May 18, 2022
HomeUttar PradeshOMG! जब महिला के WhatsApp पर आई अश्लील फोटो की बाढ़, कई...

OMG! जब महिला के WhatsApp पर आई अश्लील फोटो की बाढ़, कई दिनों तक फोन बंद रखने के बाद भी…

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) की राजधानी लखनऊ (Lucknow News) से व्हाट्सऐप (Whatsapp) हैक करने का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर ऐसा कैसे हो गया.

दरअसल, लखनऊ के एक हैकर ने एक महिला के मोबाइल को हैक कर लिया और उसके बाद अश्लीलता का गंदा खेल खेलना शुरू कर दिया. उसने न केवल व्हाट्सऐप में अश्लील फोटो की बाढ़ ला दी, बल्कि फेसबुक पर भी फोटो अपलोड कर दी. इस घटना से आहत महिला अब साइबर सेल की शरण में पहुंची है.

- Advertisement -

दरअसल, मामला लखनऊ के मड़िया गांव की है, जहां एक महिला का मोबाइल फोन एक हैकर द्वारा हैक कर लिया गया. इसके बाद हैकर ने पीड़ित महिला के व्हाट्सऐप पर अश्लील फोटो लगा दी और कई अश्लील मैसेज भेजे. इस घटना से महिला भौंचक्का रह गई. सकते में आई महिला ने तुरंत अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लिया.

लेकिन आरोपी हैकर इतने से कहां मानने वाला था. उसने जब देखा कि महिला ने मोबाइल फोन को ऑफ कर लिया है तो उसने फेसबुक पर यह गंदा खेल शुरू कर दिया.हिन्दी अखबार हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक, हैकर ने फेसबुक पर अश्लील फोटो अपलोड कर दी.

- Advertisement -

जब पानी सिर से ऊपर चला गया तब महिला ने इसकी शिकायत वीमेन पॉवर लाइन (1090) पर की, पर वहां उसकी समस्या का समधाना नहीं हुआ. तब जाकर पीड़िता ने मड़ियांव थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता के मुताबिक हैकर ने उसका मोबाइल फोन हैक कर व्हाट्सएप पर अश्लील फोटो लगा दी और मैसेज भेजने लगा.

पीड़िता का कहना है कि उसके मोबाइल पर जब अश्लील फोटो और मैसेज आने लगे तो शुरू में उसने नजरअंदाज किया, मगर जब आरोपी लगातार मैसेज और अश्लील फोटो भेजने लगा तो वह परेशान हो गई. उसने वीमेन पॉवर लाइन (1090) पर शिकायत की मगर इसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई. महिला का कहना है कि इस घटना की वजह से उसे कई दिनों तक फोन को स्विच ऑफ रखना पड़ा. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

hind morcha news app

Most Popular