Friday, January 21, 2022
HomeUttar PradeshJawed Habib VIDEO: इस थूक में जान है; 'जावेद हबीब ने थूक...

Jawed Habib VIDEO: इस थूक में जान है; ‘जावेद हबीब ने थूक लगाकर काटे बाल’, पीड़ित महिला ने सुनाई आपबीती

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के बागपत की रहने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका ने भारत के टॉप हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (Jawed Habib) पर सिर पर थूकने काआरोप लगाया है.

मशहूर और सेलेब्रिटीज के फेवरेट हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (Jawed Habib Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक महिला के सिर पर थूकते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वायरल वीडियो में जावेद हबीब (Hairstylist Jawed Habib) यह कहते सुने जा सकते हैं कि इस थूक में जान है. महिला ने आरोप लगाया है कि जावेद हबीब ने थूक लगाकर उनके बाल काटने की कोशिश की.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक कार्यक्रम के दौरान जावेद हबीब को एक महिला के सिर पर बालों में थूकते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में वह बाल काटने के लिए पानी के बदले थूक का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वह यह भी कहते हैं कि इस थूक में जान है. इतना कहते ही वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगते हैं. इस वीडियो पर पीड़ित महिला ने प्रतिक्रिया दी है और आपबीती सुनाई है.

जावेद हबीब पर आरोप लगाने वाली महिला का नाम पूजा गुप्ता है, जो खुद को वीडियो में बड़ौत की निवासी बताती हैं. वीडियो में कहती हैं, ‘मेरा नाम पूजा गुप्ता है और मैं वंशिका ब्यूटी पार्लर के नाम से मेरा पार्लर है और मैं बड़ौत की रहने वाली हूं.

मैंने कल जावेद हबीब सर का सेमिनार अटेंड किया था जावेद हबीब सर, जिसमें उन्हें ऑन द स्टेज मुझे हयर कट के लिए इनवाइट किया था और उन्होंने मिसबिहेव किया. उन्होंने यह दिखाया कि अगर आपके पास पानी न हो तो आप थूक से भी हेयर कट करा सकते हो. तो मैंने हयर कट नहीं करवाया. मैं किसी गली, नुक्कड़ के नाई से हेयर कट करा लूंगी, लेकिन जावेद हबीब से नहीं कटवाऊंगी.’

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह वीडियो तीन जनवरी का है और यह कार्यक्रम मुजफ्फरनगर में हुआ था. वीडियो में जावेद हबीब एक महिला को बाल काटने के लिए स्‍टेज पर बुलाते हैं और बाल काटने से पहले कहते हैं हैं ‘बाल गंदे हैं, गंदे क्‍यों है क्‍योंकि शैम्‍पू नहीं लगाया है, ध्‍यान से सुनो और अगर पानी की कमी है न …. (ये कहते ही महिला के बालों में थूकते हैं और वहां लोग ताली बजाने लगते हैं), अबे इस थूक में जान है.’ फिलहाल, महिला ने जावेद हबीब पर वीडियो के माध्यम से आरोप लगाया है, अब तक इसकी कोई लिखित शिकायत नहीं हुई है.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular