Uttar Pradesh

IAS पति के खिलाफ थाने पहुंची महिला आईएएस, कहा- हनीमून में पता चला शारीर‍िक रूप से अक्षम है पत‍ि

लखनऊ. एक आईएएस दंपति (IAS Family) की आपसी तकरार लखनऊ में थाने तक पहुंच गई. यहां एक महिला आईएएस ने अपने आईएएस पति पर शारीरिक अक्षमता, मारपीट करने और लाखों रुपये हड़पने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं इस संबंध में पुलिस ने बताया कि वह महिला आईएएस की ओर से लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है.

महिला आईएएस की ओर से अपने आईएएस पति के खिलाफ पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, उन दोनों का 5 मई 1990 को विवाह हुआ था, जिसके बाद हनीमून के दौरान उन्हें पता चला कि उनका पति शारीरिक रूप से अक्षम है. लेकिन वह उल्टा उन पर शारीरिक अक्षमता का आरोप लगाते हुए मारपीट करने लगे.

Lady आईएएस ने आरोप लगाया कि पति की इस शारीरिक कमजोरी के कारण उनका परिवार कभी पूरा नहीं हो सका. उन्होंने बताया कि ‘उनके पति हमेशा ही किसी दूसरी महिला के पास चले जाना का धमकी देते थे और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करते हैं.’

महिला आईएएस का आरोप है कि कुछ माह पहले वह और उनकी मां कोरोना संक्रमित हो गई थीं, जिस कारण हालत गंभीर होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. इस बीच उनके पति ने उनके बैंक खाते से 19.50 लाख रुपये का गबन किया. इसके साथ ही पति ने डाक्टर को दिखाए बिना उन्हें गलत दवाइयां देने की कोशिश की.

उन्होंने बताया कि कोविड के दौरान उन्हें ब्लैक फंगस जैसी गंभीर बीमारी हुई, लेकिन पति ने उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी, ताकि समय पर मुझे इलाज न मिल सके और समस्या गंभीर होती जाए. वहीं शादी के इतने दिनों बाद ऐसे आरोप लगाने को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि परिवार को टूटने से बचाने के लिए वह इतने दिनों सारे दुख तकलीफ सहती रहीं, लेकिन अब मामला उनकी बर्दाश्त से बाहर हो चुका है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker