Uttar Pradesh

अखिलेश यादव की CM योगी पर चुटकी- मोबाइल नंबर बता दीजिए, रोज बताऊंगा कितने बजे सोकर उठता हूं

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Chunav 2022) की तारीखों के ऐलान के बाद यूपी की सियासत पर सबसे बड़ी बहस एजेंडा उत्तर प्रदेश (Agendra Uttar Pradesh) में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

सपा प्रमुख ने सीएम योगी पर चुटकी लेते हुए कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जी को पता ही नहीं है, मैं उनसे पहले सोकर उठ जाता हूं. अखिलेश ने कहा जो दूसरों को कहते हैं कि 12 बजे सोकर उठते हैं, मुझे मुख्यमंत्री का डायरेक्ट मोबाइल नंबर बता दीजिए, हम खुद सुबह सबसे फोन करके बताऊंगा कितने बजे सोकर उठता हूं. उन्होंने कहा कि मेरे घर से उनके आवास की दूरी कोई ज्यादा नहीं है. अगर हम आवाज लगाकर बोले तो उनको पता चल जाएगा मेरे सुबह उठने का क्या समय है?.

उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार ने राज्य के लोगों को कोरोनाकाल में ऑक्सीजन नहीं दे पाए, सड़कों को Ox (बैल) छोड़ दिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी की ऐसी स्थिति हो गई है कि विधायक जनता के बीच कूटे जा रहे हैं. एजेंडा उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव ने कहा कि जनता के सवालों का जवाब देने के लिए बीजेपी सरकार को तैयार रहना चाहिए. मैं बीजेपी का संकल्प पत्र लेकर आया हूं.

बीजेपी बताए कि कितने वादे पूरे हुए हैं. पहले कहा कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी. अब किसान उनसे सवाल पूछ रहे हैं.अखिलेश यादव ने साथ ही दावा किया कि एक रंग वाले एक ही रंग सोच सकते हैं.

इस बार होली हर रंग की होगी. होली हर रंग की अच्छी होती है. इस बार जनता चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा, ‘आप वोट डालने जाएंगे तो क्या प्राथमिकता होगी– बिजली सस्ती हो, जानवरों के खाने का इंतजाम हो, सड़कों पर पशु नहीं झूमते नहीं दिखे.’

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker