Saturday, January 29, 2022
HomeUttar Pradeshहम तो एक में ही परेशान हैं, 'मुसलमानों की 4 शादियों' पर...

हम तो एक में ही परेशान हैं, ‘मुसलमानों की 4 शादियों’ पर बोले ओवैसी

लखनऊ : ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन ओवैसी यूपी चुनाव में अपनी ‘पतंग उड़ाने’ के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। मंगलवार को मुरादाबाद में उन्होंने ‘वंचित समाज सम्मेलन’ में यूपी की योगी सरकार के साथ केंद्र की मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी वालों के दिमाग में बैठा है कि मुसलमान 4 शादियां करता है, लेकिन हम तो एक में ही परेशान हैं। ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ”इनके दिमाग में है कि 4-4 शादियां करते हैं ये लोग, बताओ डेटा दो, हम एक में परेशान हैं, डेटा है कुछ तो बताओ, एक को एक से ही इंसाफ करना बहुत मुश्किल काम है।

- Advertisement -

इनकी शादियां नहीं हुई, इसलिए ऐसा कहते हैं। दूसरा कहते हैं कि बच्चे बहुत पैदा करते हैं। कहां है डेटा बताओ ना, मोदी ने सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि दो बच्चों को कानून नहीं बना सकते।”

- Advertisement -

ओवैसी ने आगे कहा, ”कहते हैं कि इस्लाम में मुस्लिम महिलाओं का सम्मान नहीं होता, अरे दीवाने… अक्ल तेरे भेजे में नहीं है। दुनिया की सबसी पहली यूनिवर्सिटी मुस्लिम महिला ने बनाई।

इस्लाम में सबसे पहले शहादत मर्द नहीं एक महिला ने दी थी। तुम जानते नहीं हो हमारे इतिहास को। यदि हमारी बच्चियों और बेटियों, माओं से किसी तरह की नाइंसाफी की जाएगी तो वह निकलेंगी और लोकतांत्रिक तरीके से जवाब देंगी।”

hind morcha news app

Most Popular