Uttar Pradesh

हमारे किसी भी कार्यकर्ता पर उंगली उठाने की कोशिश की तो हाथ काट लेंगे…सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी की खुलेआम धमकी

मथुरा : यूपी विधानसभा चुनाव में अपनी-अपनी पार्टी का झंडा बुलंद करने में लगे प्रत्याशी और उनके समर्थक रोक के बाद भी जनसभाएं कर रहे हैं। जनसभा के दौरान प्रत्याशी विरोधियों पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं। कुछ प्रत्याशी तो ऐसे हैं जो विरोधियों पर कटाक्ष करते समय विवादित भाषण भी दे जाते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों इसी तरह का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो मथुरा जिले की छाता विधानसभा सीट से सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी का बताया जा रहा है। दरअसल सपा-रालोद गठबंधन प्रत्याशी तेजपाल सिंह जनसभा के दौरान विरोधियों पर जमकर हमलावर होते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विरोधियों को धमकी भरे लहजे में तेजपाल कहते हैं कि अगर किसी ने उनके लोगों के खिलाफ उंगली उठाई तो वह उनका हाथ काट लेंगे।

वीडियो में तेजपाल अपने धमकी भरे स्वर में किसी मंत्री का नाम लेते भी सुनाई दिए गए। इसी दौरान तेजपाल का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ देखा और सुना जाता है कि सपा गठबंधन प्रत्याशी तेजपाल किस तरह से विरोधियों पर धमका रहे हैं।

जनसभा के दौरान मौजूद लोगों से तेजपाल कहते हैं कि कान खोलकर सुनना, अगर किसी एक साथ के ऊपर दबाव डालने या फिर उस कार्यकर्ता पर उंगली उठाने की कोशिश की तो उंगली नहीं हम हाथ कटवा देंगे। तेजपाल के इस धमकी भरे भाषण के बाद वहां मौजूद समर्थकों ने तालियां भी बजाईं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker