Uttar Pradesh

स्‍पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्‍स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में दबोची गई लड़कियां

आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) के ताजगंज क्षेत्र में स्पा सेंटर (Spa Centre) की आड़ लेकर सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलाया जा रहा था. शुक्रवार शाम को आगरा पुलिस ने ताजगंज क्षेत्र में छापा मारकर 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें 6 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सेक्स रैकेट चलाने वाले एक सरगना को हिरासत में लिया है. सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने यह कार्रवाई लोकल इंटेलिजेंस यूनिट (एलआईयू) की रिपोर्ट पर की है.

ताजगंज स्थित बंसल नगर में दुकान में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार पांच महीने से चल रहा था. पकड़ी गईं युवतियां विवाहित हैं. आगरा की ही रहने वाली हैं. वह पहले तो पूछताछ में यही कहती रही कि वह काम से आई थी.

मगर, बाद में गलती स्वीकार करते हुए माफी मांगने लगीं. सदाकत सेंटर पर डीलिंग करता था. ग्राहक से बात करने से लेकर लड़कियों को दिखाने का काम करता था. आरोपियों के पास से 48200 रुपये, 10 मोबाइल, दो रजिस्टर और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई.

लोहामंडी सीओ सदर राजीव सिंह ने बताया कि उन्हें लगातार सूचनाएं मिल रही थीं कि ताजगंज क्षेत्र में स्पा सेंटरों के नाम पर देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है. इन्हीं सूचनाओं के आधार पर टीम बनाई गई.

थाना ताजगंज के अंतर्गत विभव नगर में बिना नाम का एक स्पा सेंटर संचालित हो रहा था. शुक्रवार शाम को यहां छापा मारा गया. उन्होंने बताया कि यहां से आपत्तिजनक वस्तुएं मिली हैं.

पुलिस टीम ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें 6 पुरूष और 5 महिलाएं हैं. सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं सेक्स रैकेट संचालक सूरज मौके से फरार हो गया है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker