Uttar Pradesh

संयुक्त क्रांतिकारी पत्रकार मोर्चा में राजन सिंह बने सलाहकार उमेश को प्रदेश की बागडोर

हिन्द मोर्चा विशेष संवाददाता पूर्वी उत्तर प्रदेश

  • संयुक्त क्रांतिकारी पत्रकार मोर्चा में राजन सिंह बने सलाहकार उमेश को प्रदेश की बागडोर
  • सात जनपदों के बनाए गए जिला प्रभारी

गोरखपुर। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति ने देशभर के प्रिन्ट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, डिजिटल मीडिया एवं सोशल मीडिया के संगठनों को एक जुट करने व आपात परिस्थितियों में पीड़ित पत्रकारों की मदद करने के उद्देश्य से “संयुक्त क्रांतिकारी पत्रकार मोर्चा” का गठन किया । इसमें राजन सिंह ‘सूर्यवंशी’ जी को राष्ट्रीय सलाहकार व तीसरी आंख के सम्पादक उमेश चन्द्र मिश्रा जी को प्रदेश की बागडोर सौंपी गई है।

यह मनोनयन संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों के विचार विमर्श के पश्चात रविवार को आयकर विभाग गोरखपुर के प्रांगण में राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार दिलावर सिंह ने किया।

इसी क्रम में कृष्ण चन्द्र चौधरी को गोरखपुर का जिला प्रभारी, संजय कुमार मिश्रा को जिला संगठन, मंत्री गणेश उपाध्याय को जिला सूचना मंत्री, दयानन्द को जिला सचिव एवं संजय कुमार सिंह को जिला उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है।

इसी प्रकार बलिया के जिला प्रभारी अरविंद कुमार यादव, बहराइच के जिला प्रभारी दीपक कुमार, कुशीनगर के जिला प्रभारी पवन कुमार गुप्ता, संत कबीर नगर के जिला प्रभारी साहिब राम साहनी, मथुरा के जिला प्रभारी रामेश्वर दयाल उपाध्याय एवं भरतपुर (राजस्थान) के जिला प्रभारी दशरथ सिंह को बनाया गया है। अभी तक गोरखपुर जिला प्रभारी रहे डॉ सतीश चंद्र शुक्ला को गोरखपुर मंडल का अध्यक्ष बनाया गया है। सभी मनोनीत पदाधिकारियों को उन्होंने बधाई देते हुए उम्मीद जताई है कि इससे संगठन और मजबूत बनेगा।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker