Friday, January 21, 2022
HomeUttar Pradeshशिवपाल यादव के साथ महिला दारोगा और सिपाही की फोटो वायरल, गिरी...

शिवपाल यादव के साथ महिला दारोगा और सिपाही की फोटो वायरल, गिरी गाज

कानपुर. उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) के मद्देनजर कानपुर (Kanpur) पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के साथ एक महिला दारोगा पिंकी यादव और सिपाही अतुल यादव को फोटो खिंचाना महंगा पड़ गया. दरअसल यह तस्वीर उस रथ की है जिसमें शिवपाल सवार होकर पूरे प्रदेश में परिवर्तन यात्रा कर रहे थे. अब तस्वीर के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इस मामले में महिला दरोगा व सिपाहियों को एडिशनल पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने लाइन हाजिर कर दिया है. उन्होंने कहा कि एक फोटो के वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है, मामले में जांच बैठा दी है. जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

उधर, कानपुर में तैनात एक सिपाही अतुल यादव की फेसबुक पोस्ट ने हंगामा खड़ा कर दिया है. उसने अपनी पोस्ट में लिखा है- कानपुर कमिश्नरेट में ‘यादवों’ को सभी थानों-चौकियों से हटा दिया गया है. आखिर यादवों के प्रति इतनी नफरत क्यों? अतुल यादव अभी चकेरी थाने में तैनात है. आचार संहिता के बीच अपनी पोस्ट पर उसने सरकार और कानपुर पुलिस कमिश्नरेट पर यादव जाति के पुलिसवालों को चार्ज नहीं देने पर सवाल उठाया है.

इतना ही नहीं कांस्टेबल ने शिवपाल यादव समेत अन्य नेताओं के साथ अपनी फेसबुक पर कई फोटो भी पोस्ट की है. बता दें कि कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के दायरे में 33 थाने आते हैं, लेकिन एक भी थाना प्रभारी यादव नहीं है. यादव बिरादरी के चौकी इंचार्ज हैं या नहीं फिलहाल इसकी कोई जानकारी पुलिस महकमा नहीं दे सका है. पोस्ट के बाद एक बार फिर जातिगत थाने-चौकी की पोस्टिंग पर अफसरों ने मॉनिटरिंग शुरू कर दी है.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular