Uttar Pradesh

लखनऊ में परीक्षा केंद्र के बाहर बीटेक छात्र पर जानलेवा हमला, इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल

लखनऊ, । बाराबंकी से परीक्षा देने बीबीडी कालेज आए बीटेक छात्र उमेश वाल्मीकि को एक युवक और उसके साथियों ने लाठियोंं और लात-घूसों से जमकर पीट दिया। सूचना पर पुलिस जबतक मौके पर पहुंची हमलावर भाग निकले।

हमले में युवक का सिर फट गया। घटना के बाद मंगलवार को छात्र पर हमले का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने पांच नामजद समेत कुछ अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले समेत अन्य धाराओंं में मुकदमा दर्ज किया है।

बाराबंकी के मोहम्मदपुर में रहने वाले उमेश वाल्मीकि एक निजी मैनेजमेंट कालेज से बीटेक तृतीय वर्ष से छात्र हैं। छात्र के मुताबिक उनका सेंटर बीबीडी कालेज में पड़ा है। सोमवार को वह परीक्षा देकर निकले। इस बीच कालेज के गेट के बाहर राहुल शर्मा कुनाल पंडित, हेमंत और उनके अन्य साथियों ने रोका गाली-गलौज करने लगे।

विरोध पर लाठी से हमला बोल दिया। इसके बाद राहुल और उसके अन्य साथियों ने लात-घूसों से जमकर पीटा। हमले से सिर फट गया। मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस जबतक मौके पर पहुंची हमलावर भाग निकले। इंस्पेक्टर बीबीडी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि राहुल, कुनाल और हेमंत समेत अन्य हमलावरों के खिलाफ जानलेवा हमला, बलवा व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश में दबिश दी जा रही है।

पांच दिन पहले रेस्टोरेंट मेंं हुआ था विवाद, दहशत में छात्रः छात्र के मुताबिक बीती सात जनवरी को वह बाराबंकी में एक रेस्टोरेंट पर दोस्त की बर्थडे पार्टी मना रहा था। साथ में छात्राएं और अन्य छात्र थे। उस दौरान राहुल और उसके साथियों ने अभद्र कमेंट किए थे।

कमेंट के विरोध पर नोकझोंक हुई थी। उसके बाद से यह लोग हमले की योजना बनाए थे। हमले के बाद से छात्र उमेश दहशत में है। बुधवार को भी उसकी परीक्षा है। उसे बीबीडी कालेज आना है। छात्र को आशंका है कि फिर हमलवार उसे पीट सकते हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker