Saturday, May 21, 2022
HomeUttar Pradeshयूपी विधानसभा चुनाव 2022 : सुभासपा ने जारी की स्‍टार प्रचारकों की...

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : सुभासपा ने जारी की स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट, जानिए लिस्‍ट में कौन हैं शामिल

वाराणसी,। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए इस बार समाजवादी पार्टी के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने गठबंधन किया है। सुभासपा ने समाजवादी पार्टी संग घोषणा पत्र पर सहमति के बाद से जहां चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है वहीं दूसरी ओर सुभासपा की ओर से 15 स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट जारी कर प्रदेश भर में चुनावी तैयारियों को गति दे दी है। सुभासपा की ओर से जारी प्रचारकों की लिस्‍ट में पार्टी पदाधिकारियों के साथ ही पार्टी से जुड़े अन्‍य चेहरों को आगे लाने का प्रयास किया है।

सुभासपा की ओर से भारत निर्वाचन आयोग को 25 जनवरी को चुनाव आयोग को दी गई सूचना के अनुसार विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 उत्तर प्रदेश में सुभासपा के प्रत्याशियों के पक्ष में लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 77 के तहत चुनाव स्टार प्रचारकों की सूची एवं वाहन पास के लिए पत्र जारी किया गया है।

Subhaspa की ओर से प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा और प्रचार प्रसार के लिए उत्तर प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए स्टार प्रचारकों की सूची को जारी कर यूपी में सियासी पारे को बढ़ा दिया गया है। पूर्वांचल से इतर प्रदेश भर में सुभासपा को मजबूत करने के साथ ही प्रचार को इस पत्र के माध्‍यम से गति दी गई है। जबकि पूर्व में सुभासपा ने भाजपा से मतभिन्‍नता की वजह से किनारा कर इस बार समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया गया है।

- Advertisement -

सुभासपा की ओर से स्टार प्रचारकों में सबसे पहले ओमप्रकाश राजभर राष्ट्रीय अध्यक्ष, अरविंद राजभर राष्ट्रीय प्रमुख सचिव, अरुण राजभर राष्ट्रीय प्रवक्ता, सालिक यादव राष्ट्रीय संगठन मंत्री, महेंद्र राजभर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, बलिराज राजभर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, शक्ति सिंह राष्ट्रीय महासचिव, संतोष पांडे राष्ट्रीय महासचिव,

- Advertisement -

प्रेम चंद्र कश्यप राष्ट्रीय महासचिव, दयाराम भार्गव राष्ट्रीय सचिव, सतीश चंद्र बंजारा राष्ट्रीय सचिव, राधिका पटेल अध्यक्ष महिला मंच, सीपी निषाद प्रदेश उपाध्यक्ष, राममूर्ति अर्कवंशी प्रदेश महासचिव, योगेंद्र सिंह अर्कवंशी प्रदेश महासचिव सहित कुल 15 नामों की सूची जारी की गई है।

hind morcha news app

Most Popular