Uttar Pradesh

यूपी चुनाव: जनता की वाहवाही के लिए मंत्री जी ने आधे-अधूरे पुल का कर दिया उद्घाटन

शाहजहांपुर. चुनाव (UP Chunav 2022) करीब आने के साथ ही उद्घाटन और शिलान्यास करके जनता की नजरों में वाहवाही लूटने की होड़ में बीजेपी के मंत्री ने आधे-अधूरे कामों का ही लोकार्पण कर दिया.

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना (Suresh Khanna) ने 6 जनवरी को ऐसे पुल का फीता काटकर उद्घाटन कर दिया, जिस पर अभी चालीस प्रतिशत काम बाकी है. पुल का उद्घाटन होने के बाद भी वहां से गुजरने वाले राहगीरों को 7 किलोमीटर घूमकर जाना पड़ रहा है.

शाहजहांपुर को नगर निगम बनाने के बाद से उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना जिले में विकास की गंगा बहाने का दावा कर रहे हैं. विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही जिले में तमाम कार्यों का मंत्री सुरेश खन्ना ने उद्घाटन और शिलान्यास करने में जुटे हैं. इसी क्रम में उन्होंने 6 जनवरी को इस निर्माणाधीन पुल का भी उद्घाटन कर दिया.

आपको बता दें कि ककरा न्यू सिटी में सेतू निगम की तरफ से एक पुल का निर्माण किया जा रहा है. गर्रा नदी पर बनने वाले इस पुल पर सेतू निगम के कर्मचारी उद्घाटन होने के बाद भी काम कर रहे हैं. पुल बनाने वाले कर्मचारियों का कहना है कि अभी भी इस पुल को पूरा होने में 15 से 20 दिन लग जाएंगे.

स्थानीय लोगों के मुताबिक आने वाले चुनाव में जनता के बीच अपनी सरकार द्वारा ज्यादा से ज्यादा काम गिनाने के चक्कर में मंत्री जी ने यह कारनामा कर दिया. वहीं दूसरी ओर डीएम ने मामला संज्ञान आने पर जांच कर कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker