Uttar Pradesh

बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या मामले में आरोपियों रामबचन और सरिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

टाण्डा (अम्बेडकरनगर) कोतवाली टाण्डा क्षेत्र के ग्राम शमशुद्दीनपुर में मामूली विवाद में सौतेले भाई ने अपने बड़े भाई की चाकू मारकर हत्या के मामले में दोनों आरोपियों रामबचन और सरिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

गौरतलब हो कि  राम अचल (52 वर्ष)पुत्र झींगुर जो अपने घर के पास अपने पिता की मड़ई के पास बैठा था कि रात्रि में लगभग 9,30 बजे एकाएक सौतेला भाई राम वचन अपनी पत्नी के ललकारने पर अपने भाई  को धारदार हथियार चाकू से  पेट में कई वार किया जिसे एम्बुलेंस से टाण्डा सी एच सी लाया गया जहां पर डॉक्टर ने राम अचल को मृत घोषित कर दिया।स॔ ओ टाण्डा संतोष कुमार कोतवाल विजेंदर शर्मा मय फोर्स के पहुंचे।

पुलिस ने शव का पंचायत नामा भर कर पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया।मृतक के पिता झींगुर ने बताया कि मेरा बड़ा लड़का राम अचल पहली पत्नी से था और दूसरा राम वचन दूसरी पत्नी से है मैन दोनो को आधा आधा घर व खेत बांट कर दे दिया है लेकिन फिर भी राम वचन मेरे बड़े लड़के से जलन रखता था.   मृतक के पुत्र विवेक कुमार ने रामवचन व  सरिता के विरुद्ध हत्या मुकदमा दर्ज कराया था पुलिस ने आज दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker