Uttar Pradesh

UP : वोट मांगने गए BJP विधायक को ग्रामीणों ने भगाया, प्रत्याशी को देखते ही लगाए मुर्दाबाद के नारे

बुलंदशहर : यूपी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही मतदाताओं में विरोध के सुर भी फूटते दिख रहे हैं। पांच साल सरकार रहने के बाद भी काम न होने से नाराज वोटरों ने प्रत्याशियों का विरोध करना शुरू कर दिया है। बुलंदशहर जिले में इसी तरह का एक मामला देखने को मिला है।

यहां वोट मांगने पहुंचे भाजपा विधायक जो कि इस बार बीजेपी से प्रत्याशी भी हैं को देखते ही ग्रामीण आग बबूला हो गए और मुर्दाबाद के नारे लगाने के साथ विधायक और उनके समर्थकों को भगा दिया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मामला बुलंदशहर की स्याना विधानसभा क्षेत्र के गांव नंगला मदारीपुर का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्याना विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ग्रामीणों के बीच जैसे ही वोट मांगने पहुंचते हैं तो ग्रामीण मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर देते हैं।

ग्रामीणों में नाराजगी देखकर विधायक और उनके समर्थक वहां से खिसक लेते हैं, यही नहीं प्रत्याशी को देखकर ग्रामीण हूटिंग भी करते दिखे। दरअसल विधायक गांव में पहुंचकर ग्रामीणों से भाजपा के लिए वोट देने की अपील करते हैं तो ग्रामीण गांव में नल और एक भी सड़क नहीं बनने की बात कहकर वोट न देने की बात कहने लगते हैं।

वीडियो में ग्रामीणों को भी साफ साफ देखा और सुना जा सकता है। ग्रामीणों का कहना है कि जब काम कराने की बारी बाती है तो गांव को दूसरी विधानसभा में बता दिया जाता है, लेकिन चुनाव आते ही सब वोट मांगने आ जाते हें। वायरल वीडियो कब का है हालांकि अभी इसकी पूरी तरह से जानकारी नहीं हो पाई है।

बता दें कि स्याना विधायक देवेंद्र सिंह लोधी अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क करने निकले तो उनको ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ गया। ग्रामीणों का आक्रोश देखकर विधायक को अपनी गाड़ियों में बैठकर वहां से भागना पड़ गया। इसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker