Saturday, May 21, 2022
HomeUttar Pradeshबिना नाम लिए शिवपाल यादव ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- हमने...

बिना नाम लिए शिवपाल यादव ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदते चला गया…

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग का दौर बदस्तूर जारी है. मंगलवार को ईद के मौके पर शिवपाल यादव ने ट्वीट कर अखिलेश यादव पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा. उन्होंने लिखा हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदता चला गया. शिवपाल यादव के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर से सूबे की सियासत में गर्माहट बढ़ने की उम्मीद लगाई जा रही है.

शिवपाल यादव ने आज ट्वीट कर लिखा, “अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया! इसके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी! हमने उसे चलना सिखाया.. और वो हमें रौंदते चला गया… एक बार पुनः पुनर्गठन,आत्मविश्वास व सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद।”

दोनों के बीच जारी है आरोप-प्रत्यारोप का दौर

- Advertisement -

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से ही चाचा और भतीजे के बीच तल्खी बढ़ती ही जा रही है. दोनों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी है. विधानदल की बैठक में न बुलाए जाने से नाराज शिवपाल यादव जल्द ही कोई बड़ा ऐलान कर सकते हैं. उधर उनके बीजेपी में जाने की चर्चाओं ने सुर्खियां बटोरी. जिसके बाद अखिलेश यादव ने खुलकर कहा कि बीजेपी का साथ देने वाला हमारे साथ नहीं रह सकता. इसके बाद आजम खान के मसले पर शिवपाल यादव ने अखिलेश और मुलायम सिंह यादव पर तंज कसा था. उनका कहना था कि दोनों ने ही आजम खान का साथ नहीं दिया.

hind morcha news app

Most Popular