Uttar Pradesh

बाराबंकी में हुआ भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत, CM योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार, दो बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि इस कारण पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक की हालत गंभीर है. गंभीर व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. मसौली थाना क्षेत्र में स्थित बिंदौरा गांव के पास यह हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस बल मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा ले रहा है. टक्कर मारने वाली गाड़ी के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए हैं कि दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जाए. मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

जानकारी सामने आई है कि यह टक्कर दो बाइकों के बीच हुई. टक्कर के बाद बाइक सवार पांचों युवक गिर गए और उसी दौरान एक माल वाहक पिकअप उन सभी को रौंदता हुआ वहां से निकल गया. सभी बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था. जानकारी के मुताबिक, इस दर्दनाक हादसे में दीपक, अभिषेक, शिवकरन व दो अन्य सतरिख थाने के जाटा बरौली गांव निवासी अज्ञात युवकों की मौत हो गई है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker