Uttar Pradesh

बलिया, गाजीपुर, आजमगढ़… ओमप्रकाश राजभर ने बताया, किन जिलों में भाजपा का नहीं खुलेगा खाता

लखनऊ : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। 2017 में भाजपा के साथ चुनाव लड़ने वाले राजभर इस बार समाजवादी पार्टी के साथ समर में उतरे हैं। ‘आज तक’ टीवी चैनल से बातचीत में राजभर ने कहा कि यूपी में दलितों और पिछड़ों का हिस्सा लूटा गया है।

उन्होंने कहा कि 69,000 शिक्षकों की भर्ती में भाजपा सरकार ने पिछड़े और दलितों का हिस्सा ही छीन लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा से हर वर्ग दुखी है। उन्होंने कहा कि यह पार्टी यूपी में 50 सीट भी जीत जाए तो बहुत बड़ी बात होगी।

राजभर ने कहा कि भाजपा का बलिया, मऊ, आजमगढ़, गाजीपुर, अंबेडकरनगर में खाता भी नहीं खुलेगा। यही नहीं राजभर ने पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी 6 विधानसभा सीटें जीतने का दावा किया है। भाजपा में अनिल राजभर के होने को लेकर ओमप्रकाश ने कहा कि ये लोग तो लोडर हैं।

ये लोग मालिक की कंपनी में काम करते हैं। इन लोगों के पास हैसियत नहीं है कि वे यहां अपने हक की बात करें। यदि मुकेश राजभर का फर्जी एनकाउंटर होगा तो फिर इनकी जुबान नहीं खुलेगी। मेरा मानना है कि यदि यूपी में राजभर समुदाय की आबादी 4 फीसदी है तो फिर थाने से लेकर ब्लॉक तक में हमें यह हिस्सेदारी मिलनी चाहिए।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा के पिछड़े नेता जातिगत जनगणना से पीछे क्यों हटते हैं। अनिल राजभर की ओर से खुद को मुख्तार अंसारी का शूटर बताए जाने पर राजभर ने कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो हमें गिरफ्तार करा लें।

राजभर ने कहा कि वे लोग तो अपनी जमानत बचा लें, वही बहुत है। राजभर ने कहा कि किसान डंडा लेकर खेत में खड़ा है और इनका इंतजार कर रहा है। कारोबारी भी नाराज हैं। बता दें कि ओमप्रकाश राजभर इस बार समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रहे हैं और वह भाजपा पर तीखे हमले बोल रहे हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker