Uttar Pradesh

बरेली में रक्षाबंधन पर बहन ने की फांसी लगाकर की आत्महत्या, रोता रह गया भाई

उत्तर प्रदेश के बरेली में रक्षा बंधन के मौके पर प्रेमनगर इलाके में एक बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खुशियों का त्योहार देखते ही देखते मातम में बदल गया। प्रेमनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का पंचायत नामा भरा गया।

जानकारी के मुताबिक प्रेमनगर भरत गली के रहने वाले आलोक देवल ने अपनी बेटी सुरभि की शादी 14 नवंबर 2021 को संभल के सिरसी गांव के रहने वाले विशाल देवल के साथ की थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे थे। उसके साथ मारपीट कर रहे थे। काफी हंगामा होने के बाद डेढ़ महीने पहले भाई अंकित देवल अपनी बहन सुरभि को बरेली ले आए थे। सुरभि तब से मायके में रह रही थी। आरोप है कि फोन पर भी ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे। गुरुवार को भी उसकी फोन पर पति से बात हुई थी । इसके बाद उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया।

सुरभि की मां सोनी अपने मायके राखी बांधने गई थी। घर में सुरभि व उनका भाई अंकित थे। सुरभि ने कमरे के अंदर कुंडे से लटक कर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक जब कमरे से सुरभि की आवाज नहीं आई तब अंकित ने देखा तो वह फांसी पर लटकी हुई थी।।इसकी सूचना मामी और पापा को दी तो उन्होंने पुलिस को बुलाया। प्रेमनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अंकित देवल ने बताया कि सुरभि उनकी इकलौती बहन थी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker