Friday, January 21, 2022
HomeUttar Pradeshप्रेमी के साथ भाग गई थी भाभी, शख्स ने गुप्तांग काटकर ले...

प्रेमी के साथ भाग गई थी भाभी, शख्स ने गुप्तांग काटकर ले ली जान

बरेली: बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly News) स्थित सुभाषनगर में हत्या का एक सनसनीखेज मामला (Murder Mystery) सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी चंद्रपाल ने अपने भाई की पत्नी के प्रेमी राहुल का गुप्तांग आधा काट डाला और फिर चाकुओं से वारकर उसकी जान ले ली. पुलिस के मुताबिक, महिला अपने प्रेमी राहुल के साथ भाग गई थी, जिससे गुस्साए चंद्रपाल ने हत्या की साजिश को अंजाम दिया.

पुलिस के मुताबिक, चंद्रपाल का परिवार मजदूरी करने हरियाणा के झज्जर गया था. यहीं उसकी भाभी और राहुल के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ, जिसके बाद वह राहुल के साथ भाग गई. आरोपी ने राहुल से महिला को वापस भेजने को कहा, लेकिन राहुल ने इनकार कर दिया. इससे नाराज चंद्रपाल ने राहुल को मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसमें चाकु से वार के 11 निशान मिले. मृतक का आधा गुप्तांग भी काट दिया गया था.सुभाषनगर थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के लिए पुलिस लगातार विज्ञापन दे रही थी. इसके अलावा सभी थानों को भी सूचना भिजवाई गई.

इसी क्रम में मृतक के परिवारवालों ने शव की पहचान की और उनकी निशानदेही पर चंद्रपाल से पूछताछ की गई, जिसने हत्या करने की बात कबूल कर ली.
पुलिस के मुताबिक, चंद्रपाल ने पूछताछ में बताया कि उसके भाई की पत्नी उसके साथ ही रहती थी. उस समय राहुल भी उन्हीं लोगों के साथ झज्जर में रहता था.

इसी दौरान उसकी भाभी और राहुल के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया, जिसके बाद वह राहुल के घर रहने चली गई. इसकी जानकारी होने पर वह राहुल के घर गया तो उसने महिला को वापस भेजने से साफ मना कर दिया.

चंद्रपाल ने बताया कि इसी के बाद उसने राहुल की हत्या का मन बना लिया था. उसने राहुल को भरोसे में लिया और उसे फोन कर बरेली जंक्शन पर बुलाया. स्टेशन के पास ही उन दोनों ने शराब पी और फिर फ्लाईओवर के पास सुनसान जगह ले जाकर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular