Uttar Pradesh

नदी किनारे मलबे से निकलने लगे चांदी के सिक्के, कुदाल-फावड़ा लेकर पहुंच गए सैंकड़ों ग्रामीण

हमीरपुर: हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले (Hamirpur News) में उस समय हड़कंप मच गया, जब बारिश के बाद मिट्टी के मलबे से अचानक ब्रिटिश काल के चांदी के सिक्के (Silver Coins) निकलने लगे. इसकी जानकारी मिलते ही मौके में जमा हुए ग्रामीण मलबे से चांदी के सिक्के ढूढने लगे.

जिनके हाथ जितने सिक्के लगे, वो सिक्के लेकर फरार भी हो गए. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासन के आधिकारियों ने कुछ ग्रामीणों को मिले सिक्के बरामद कर लिए हैं और घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया है. इसके साथ ही चांदी के सिक्के लेकर फरार हुए ग्रामीणों की तलाश शुरू कर दी है.

यह मामला हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के नरायच गांव का है. यहां चंद्रावल नदी के तट पर बने डाक बंगले के सामने हाल में ही डाले गए मलबे में चांदी के सिक्के निकलने लगे.चांदी के सिक्के निकलने की खबर फैलते ही दर्जनों ग्रामीण कुदाल-फावड़ा लेकर मौके पर पहुंच गए.

चांदी के सिक्के मिलने की आस में मलबे की खुदाई करने लगे. यह खबर देखते ही देखते जंगल की आग तरह फैल गई और नदी के तट पर ग्रामीणों की भीड़ बढ़ती चली गई. हर कोई सिक्कों की तलाश में मलबे की खुदाई करने लगा.

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी. हालांकि जिस व्यक्ति को सबसे पहले चांदी के सिक्के मिले हैं वह भूमिगत हो गया है. वहीं पुलिस ने 20 सिक्के बरामद किए हैं और बाकी फरार लोगों की तलाश शुरू कर दी है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker