Uttar Pradesh

दागी प्रत्याशियों पर सवालों से उखड़े अखिलेश यादव, कहा- फिर कभी आपके चैनल पर नहीं आऊंगा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव नाहिद हसन, आजम खान, गुलशन यादव जैसे दागी प्रत्याशियों को लेकर बार-बार पूछे जा रहे सवालों से परेशान हो गए हैं।

गुरुवार को एक टीवी इंटरव्यू में जब उनसे सवाल दागे गए तो अखिलेश यादव उखड़ गए। उन्होंने पत्रकारों को बायस्ड बताते हुए यहां तक कह दिया कि फिर कभी आपके चैनल पर नहीं आऊंगा।

अखिलेश यादव गुरुवार को एक चैनल पर इंटरव्यू देने बैठे तो उनसे कई बार दागी प्रत्याशियों को लेकर सवाल पूछे गए। पहले तो उन्होंने यह कहकर बचने की कोशिश की कि उनके नेताओं के खिलाफ बीजेपी सरकारों में मुकदमे दर्ज किए गए हैं, लेकिन बाद में वह बुरी तरह उखड़ गए और कहा कि अब मैं आगे बात नहीं करना चाहता हूं।

आप पहले बीजेपी के अपराधियों का नाम लीजिए। मेरा आखिरी इंटरव्यू है आपके चैनल पर। मैं फिर कभी आपके चैनल पर नहीं आऊंगा। आप बंद करिए इंटरव्यू, मैं बीच में उठना नहीं चाहता नहीं तो आप बाद में चलाओगे के बीच में उठ गए। आप यूपी के विकास की बात नहीं करना चाहते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा, ”आप भारतीय जनता पार्टी के अपराधियों के नाम क्यों नहीं लेते। आप बताए मुख्यमंत्री पर कितने केस थे, डेप्युटी सीएम की भाषा क्या है, किस तरह से अपराधी हैं उनकी पार्टी में। संरक्षण कौन दे रहा है। जब तक बीजेपी के अपराधियों के नाम नहीं लेंगे, मैं बात नहीं कर सकता।

”पाकिस्तान को लेकर सीडीएस को बनाया ढाल

जिन्ना और पाकिस्तान को लेकर सपा अध्यक्ष की ओर से कही गई इस बात को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने पहले आरोप लगाया कि बीजेपी उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश करवाती है। इसके बाद उन्होंने सीडीएस जनरल बिपिन रावत का हवाला देते हुए कहा कि वह उन्होंने भी कहा था कि भारत का सबसे बड़ा दुश्मन चीन है, दूसरे नंबर पर पाकिस्तान है। उन्होंने यह भी कहा कि अखबार ने खबर को चटपटा बनाने के लिए उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker