Uttar Pradesh

दरोगा ने झूठ बोलकर की शादी, सर्विस रिवाल्वर के दम पर किया यौन शोषण

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दरोगा ने अपनी पहली शादी को छुपाते हुए यौन शोषण किया है. इस मामले में पीड़िता का कहना है कि आरोपी थानेदार मणिभूषण कुमार ने रिवाल्वर की नोक पर उसके साथ संबंध बनाए है और इस दौरान उसने अपनी शादी की बात को भी छुपा रखा. इस घटना के सामने आने के बाद इलाकें में सनसनी मच गई है. पीड़िता लगातार न्याय की मांग कर रही है.

इस मामले में पीड़िता लवली ने बताया कि वो उसकी शादी मणिभूषण के साथ 2019 में हुई थी. इस दौरान आरोपी ने बताया था कि बीमारी की वजह से उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी. इसके अलावा उसकी एक बेटी भी है. इसी वजह से वो दूसरी शादी करना चाहता है. जिसके बाद दोनों की शादी हो गई थी.

पीड़िता ने आगे कहा कि शादी के बाद वो कुछ दिनअहियापुर में एक किराए के मकान में रह रहे थे. इस दौरान आरोपी ने उसे कहा कि उसकी पोस्टिंग ब्रह्मपुरा थाने में हो गई है, जिसके बाद उसने उसे सीतामढ़ी भेज दिया.कैसे हुआ खुलासा

मामले का खुलासा करते हुए पीड़िता ने आगे कहा कि पिछले साल उसके बाद एक कॉल आया था, जिसमे एक महिला उसे बताया था कि उसका नाम सीमा है और वो मणिभूषण की पहली पत्नी है. मणिभूषण ने झूठ बोलकर ये शादी की है.

इस बात की जानकारी जब आरोपी को हुई तो वो सीतामढ़ी पहुंचा और उसके साथ मारपीट की और जबरन संबंध भी बनाए. इस मामले को लेकर गांव में पंचायत भी बुलाई गई, लेकिन भी कोई फायदा नहीं हुआ. जब उसके घरवालों ने आरोपी से बात करने की कोशिश की तो उसने सर्विस रिवाल्वर उनपर तान दी.

नहीं दर्ज हुई FIRइस घटना के बाद पीड़िता ने औराई थाना में FIR दर्ज कराने की कोशिश की तो थानेदार राजेश कुमार ने आवेदन में त्रुटी बताकर उसे बेवजह परेशान किया. जिसके बाद पीड़िता ने IG गणेश कुमार से शिकायत की, इसके बाद थाने में FIR दर्ज हो पाई.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker