Uttar Pradesh

टैक्सी चालकों के अधिक किराया वसूली से सवारियां त्रस्त, प्रशासन बना मूकदर्शक

टांडा(अम्बेडकरनगर) : टांडा व आसपास के क्षेत्रो में संचालित होने वाले टैक्सी टैम्पो संचालको द्वारा डीजल के दामों की बढोत्तरी के नाम पर दोगुना तिगुना किराया सवारियों से वसूला जा रहा है। जबकि किराए को लेकर अक्सर यात्रियों से  कहासुनी भी हो जाती  है । इसके लिए  प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है।

Also Read : पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी को छोड़कर दूसरी युवती से बनाए संबंध, रेप से गर्भवती हुई तो कराया अबॉर्शन, FIR

जब कि कोरोना काल मे दो गज की दूरी के नाम पर सीमित सवारियों के बैठाए जाने के बहाने उसकी पूर्ति के लिए किराया अधिक  वसूला जाता था  लोग किराया दे भी देते थे।टांडा से अकबरपुर 18 किलोमीटर का किराया खुलेआम 50 रुपया ,टांडा से इल्तिफातगंज 11 किलोमीटर किराया 30 रुपया , टांडा से हंसवर मात्र 15 किलोमीटर किराया 40 रुपया, टांडा से बसखारी 15 किलोमीटर किराया 40  रुपया।

Alsop Read : Video News : देखिए वीडियो, सम्मेलन में बोले सपा प्रत्याशी, पार्टी संविधान में नगर इकाई का कोई पद नहीं, कार्यकर्ताओं ने की निंदा

इसी प्रकार टांडा से फैजाबाद अयोध्या का 56 किलोमीटर किराया 100 से 120 रुपये तक वसूले जा रहे हैं इसी प्रकार अन्य मार्गों पर भी आवागमन महंगा कर मुनाफा जमकर कमाया जा रहा है जानकारों का मानना है कि टैम्पो टैक्सियों का डीजल माइलेज, टोकन, ड्राइवर का खर्चा व अन्य खर्च भी जोड़ा जाए तब भी अधिक चार्ज लिया जा रहा है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker