Friday, January 21, 2022
HomeUttar Pradeshजेल से मांगी 20 लाख की रंगदारी, कहा-Google,Youtube में सर्च कर पता...

जेल से मांगी 20 लाख की रंगदारी, कहा-Google,Youtube में सर्च कर पता कर लेना हम कौन हैं

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में एक व्यवसायी से धमकी वाला पत्र के जरिए 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है. दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने फायरिंग भी की. धमकी भरा जो पत्र भेजा गया है, उसपर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का नाम लिखा गया है. पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.

20 लाख रुपये की मांगी गई रंगदारी

पुलिस के मुताबिक, गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र के व्यवसायी सोनू कुमार से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. बताया जाता है कि व्यवसायी बुधवार की दोपहर अपने घर के बाहर बैठे थे, तभी बाइक पर सवार तीन अपराधी पहुंचे और ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करने लगे. फायरिंग किये जाने से व्यवसायी का परिवार दहशत में आ गया.

जान से मारने की दी धमकी

अपराधियों के जाने के बाद दरवाजे पर एक पत्र फेंका हुआ मिला. पत्र में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, तिहाड़ जेल, दिल्ली का नाम लिखा गया है, जिसमें कहा गया है कि हमारे बारे में गुगल, यूट्यूब सर्च कर पताकर लेना कि हम कौन हैं. पत्र के माध्यम से 20 लाख रुपये की मांग की गई और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है.

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से दो खाली कारतूस बरामद किए हैं. व्यवसायी से पूछताछ की गई है, जिसके आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

भारत भर में फैला है, लॉरेंस बिश्नोई गैंग

घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस को मिले धमकी भरे पत्र में तिहाड़ जेल से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के नाम का जिक्र किया गया है.

गोपालगंज में पहली बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमक मिलने से पुलिस ने इलाके में चौकसी बढ़ा दी है. 600 शार्प शूटर बदमाशों के गैंग के मुखिया बिश्नोई को बनाने में जग्गू, नरेश शेट्टी, सम्पत नेहरा और मर चुका गैंगस्टर सुक्खा का ही हाथ है.

पंजाब, राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली- एनसीआर में आतंक का पर्याय बन चुके इस वक्त भारत के यह दो बड़े गैंगस्टर और इनके गैंग कई राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके हैं. जानकारी के अनुसार रेडी फ़िल्म की शूटिंग के दौरान एक बार लॉरेंस ने अपने गुर्गों के जरिये सलमान खान पर हमले का प्लान तैयार किया था.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular