Thursday, January 20, 2022
HomeUttar Pradeshजिला महासचिव व प्रदेश सचिव , करबला कमेटी के अध्यक्ष के नेतृत्व...

जिला महासचिव व प्रदेश सचिव , करबला कमेटी के अध्यक्ष के नेतृत्व में आज दोपहर मास्क वितरण किया

आज दिनांक 5 जनवरी 2022 जमीअत उलमा जिला फिरोजाबाद की ओर से हजरत मौलाना मुफ्ती कासिम रजि (जिला महासचिव व प्रदेश सचिव जमीअत उलेमा ए हिंद ) करबला कमेटी के अध्यक्ष हिकमत उल्लाह खान के नेतृत्व में आज दोपहर 2:00 बजे जाटवपुरी चौराहे पर प्रशासनिक अधिकारी व उलेमाओं के साथ मास्क वितरण किया गया

जिसमें सीओ सिटी हरि मोहन सिंह थाना प्रभारी रसूलपुर कमलेश सिंह एलआईयू सब इंस्पेक्टर आफताब अहमद व मौलाना मुफ्ती हाफिज व छेत्रीय लोग मौजूद रहे.

सीओ सिटी हरि मोहन सिंह ने कहा कि करोना की महामारी को दोबारा देश में बढ़ते हुए सरकारी गाइडलाइन का पालन करने के लिए कहा अपने शहर अपने परिवार अपने मोहल्ले को सुरक्षित रखने के लिए एक दूसरे को जागरूक करें सावधानी बरतें.

मुफ्ती कासिम रजी ने कहा कि अपने घर मोहल्ले व पड़ोस में किसी भी तरह की किसी को कोई दिक्कत होती है तो फौरन अस्पताल में जाकर डॉक्टर को दिखाएं और इलाज कराएं घबराए बिल्कुल भी नहीं सरकारी गाइडलाइन का पालन करें.

करबला कमेटी के अध्यक्ष हिकमत उल्लाह खान ने कहा कि करोना नाम की महा महा बीमारी ने फिर से अपने पैर पसार दिए हैं इसलिए बुजुर्गों व बच्चों और बीमारों को बिल्कुल भी बाजारों में ना निकलने दें हाथ धोते रहें घरों में साफ सफाई रखें दूरी बना कर रहे अगर आप अभी से सचेत रहेंगे तो आप अपना अपने परिवार को सुरक्षित रखेंगे.

हिंदुस्तान के मशहूर शायर हाशिम फिरोजाबादी मौजूद रहे.
उलेमाओं में मुफ्ती तनवीर अहमद. मौलाना अब्दुल हलीम. मौलाना तय्यब फारूक. मौलाना मुजीब. हाफिज शाहिद. हाफिज शकील. मौलाना वसीम मुकर्रम. मौलाना इलियास. मौलाना रिजवान. मौलाना अब्दुल रहमान. मौलाना हनीफ. एजाज अली राजू फैजान कुरैशी.

हिकमत उल्ला खान
अध्यक्ष करबला कमेटी
फिरोजाबाद

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular