Uttar Pradesh

जब मामी के प्‍यार में पागल भांजे ने उठाया यह खौफनाक कदम, जानें क‍िसके साथ म‍िलकर क‍िया मामा का मर्डर

बहराइच. यूपी के बहराइच (Behraich) जनपद में एक कलयुगी भांजे ने अपनी मामी के साथ मिलकर मामा की चाकू गोदकर मौत (Murder) के घाट उतार दिया. पूरा मामला अवैध संबंध से जुड़ा है. बताया जा रहा है की भांजे का मामी के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

लेकिन दोनों के इस नाजायज रिश्ते के बीच मृतक मामा आड़े आ रहा था. जिसके बाद मामी और भांजे ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस (Police) ने हत्यारे भांजे अमरजीत और उसकी मामी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामला रिशिया थाना क्षेत्र के बेड़ियन पुरवा भगतापुर गांव का है, जहां के निवासी संतोष और उनकी पत्नी अपने 5 छोटे-छोटे बच्चों के साथ रहते है. संतोष की पत्नी का उसी गांव में रहने वाले संतोष के भांजे अमरजीत से कई सालों से अवैध संबंध चल रहा था. एक साल पहले दोनों एक साथ घर से भाग भी चुके थे.

फिर पुलिस ने दोनों को पकड़कर समझा बुझाकर घर लाई थी. एक साल बाद अमरजीत और उसकी मामी का प्रेम इस तरह परवान चढ़ा कि अपने पति को ही रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली.

बच्चों के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ा

मंगलवार रात अभियुक्त संतोष की पत्नी ने अपने पति को खूब शराब पिलाई. फिर नशे के हालात में भांजे अमरजीत के साथ मिलकर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी. हत्या की इस पूरी वारदात को बच्चों ने देख लिया. बच्चों के चिल्लाने पर पहुंचे आसपास के लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी अमरजीत और उसकी मामी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाई में जुटी है.

बच्चों के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ा

मंगलवार रात अभियुक्त संतोष की पत्नी ने अपने पति को खूब शराब पिलाई. फिर नशे के हालात में भांजे अमरजीत के साथ मिलकर चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी. हत्या की इस पूरी वारदात को बच्चों ने देख लिया.

बच्चों के चिल्लाने पर पहुंचे आसपास के लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी अमरजीत और उसकी मामी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्यवाई में जुटी है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker