Uttar Pradesh

घर में शादी की तैयारी देख भागी लड़की, प्रेमी के घर पहुंचकर बोली-जल्‍दी भरो मेरी मांग, फ‍िर

Amazing love : संवाद सूत्र, सुल्तानगंज (भागलपुर)। बिटिया बड़ी हो गई थी। स्‍वजनों ने समय पर हाथ पीला करने का क्या सोचा बिटिया रानी बिफर गई और घर छोड़ पहुंच गई अपने प्रेमी के घर। प्रेमी भागलपुर जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

जहां पहुंचकर उसकी प्रेमिका ने कहा कि जल्दी करो नहीं तो मेरा हाथ पीला हो जाएगा और तम मुंह देखते रह जाओगे। जल्‍दी से मेरी मांग में सिंदूर लगा दो। जिस पर प्रेमी पीछे हट गया और कहा कि इस प्रकार की कोई बातें नहीं हुई थी।

प्रेमी ने कहा पहले मुझे आसमान को छूना है। पढ़ाई पूरी करनी है। नौकरी लेनी है और मां पिता के अरमान को पूरा करना है। मैं अभी शादी के बारे में सोच भी नहीं सकता। जिसके बाद प्रेमिका का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया। प्रेमिका ने उक्त पंचायत में दिनभर हाई वोल्टेज ड्रामा किया।

लिहाजा युवक के परिजनों ने इसकी सूचना उक्त युवती के परिवार वालों को दी। इसके बाद आनन-फानन में उसके परिवार वाले भी यहां पहुंचे और युवती को समझाने का लाख प्रयास किया। लेकिन वह नहीं मानी। युवती के पिता ने यहां तक कहा कि अभी उसकी शादी नहीं कराई जाएगी। लेकिन फिर भी वह नहीं मानी।

युवती ने कहा कि अब वह यहां मर जाएगी। लेकिन लौटकर वापस घर नहीं जाएगी। इधर ग्रामीणों का कहना है कि युवती के ऊपर प्रेमी के पिता भाई और मां ने खूब अत्याचार भी किया। मारपीट के बावजूद वह अपने घर जाने को तैयार नहीं हुई।

दिनभर यह पूरा मामला पंचायत में कौतूहल का विषय बना रहा, सभी लोग इस हाई वोल्टेज ड्रामा और अजब प्रेम की गजब कहानी को देखो भौंचक्के हो रहे थे। थाना प्रभारी लाल बहादुर ने बताया की ऐसी कोई सूचना फिलहाल उन्हें नहीं मिली है।

पुलिस ने कहा कि अगर सूचना मिलती है वहां जाकर वहां जांच करेगी। वैसे लोगों ने कहा कि दिन भर की घटना की सूचना पुलिस को कैसे नहीं हो सकती है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker