Uttar Pradesh

गाली-गलौज से मारपीट तक…लखनऊ की सड़क पर नशे में धुत लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो

 लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Chunav) के लिए सियासी सरगर्मी के बीच नशे में धुत एक लड़की का वीडियो (Lucknow Girl Video) वायरल हो रहा है. यूपी की राजधानी लखनऊ में नशे में धुत लड़की ने सड़क पर जमकर हंगामा किया.

किसी बात पर बहस के बाद लड़की ने न केवल गाली-गलौज की, बल्कि दुकानदार से हाथापाई की और दुकान के सारे सामान को भी सड़क पर फेंक दिया. इस तरह राजधानी लखनऊ की सड़क पर देर रात खूब हाईवोल्टेज ड्रामा चलता है और वहां मौजूद लोग इस घटना को अपने कैमेर में कैद कर लेते हैं.

यह घटना चिनहट थाने के देवा रोड की बताई जा रही है. वीडियो की छानबीन करने पर पता चला है कि यह घटना 31 दिसंबर की रात की है, जब बाइक सवार दो युवकों के साथ लड़की दुकान पर पहुंचती है, फिर कुछ सामान खरीदने के दौरान बहस होती है और यहीं से हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो जाता है. लड़की दुकान का सामान फेंकने लगती है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़की और दुकानदार के बीच हाथापाई भी होती है और दुकानदार लड़की पर ताबड़तोड़ हाथ चलाता है.इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि लड़की पूरी तरह से नशे में धुत है और दुकान से समान फेंक रही है. हालांकि, हाथापाई के दौरान लड़की को दुकानदार पीटता भी दिख रहा है.

मारपीट के दौरान लड़की गिर भी जाती है मगर फिर उठकर वह दुकानदार से भिड़ने लगती है. घटनास्थल पर मौजूद लोग लड़की को संभालने की कोशिश भी करते हैं. इतना ही नहीं, उसके साथ आए दो लड़के उसे जबरन गाड़ी पर बैठाकर ले जाने की कोशिश करते हैं, मगर फिर वहां मौजूद लोग उसे रोक लेते हैं और जाने नहीं देते हैं.

वीडियो में लड़की लगातार हाथ-पैर चलाती दिख रही है, वहीं वहां मौजूद लोग लगातार वीडियो बनाते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में सुना जा सकता है कि लोग पुलिस बुलाने की भी बात कर रहे हैं. फिलहाल, गुरुवार को हंगामे का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और कार्रवाई की बात कही है. बताया जा रहा है कि सिगरेट न देने पर लड़की ने हंगामा काटा.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker