Uttar Pradesh

गाजियाबाद: चेन लूटने आए बदमाशों से दस मिनट तक भिड़ी महिला, चाकू मार फरार हुए बदमाश; तमाशबीन बने रहे लोग

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में बदमाशों ने महिला से सोने की चेन लूट ली। चेन बचाने के लिए महिला हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों से भिड़ गई। महिला ने दस मिनट तक बदमाशों से टक्कर ली, लेकिन पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने उनके पैर पर चाकू से वार कर दिया और चेन लूटकर फरार हो गए। राजनगर एक्सटेंशन की ऑफिसर सिटी-फर्स्ट सोसाइटी में रहने वाली गुरदेव कौर दो बेटियों के साथ रहती हैं।

उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम करीब छह बजे वह सोसाइटी में ही रहने वाली साथी महिला के साथ पास की डेयरी से पनीर खरीदने को गई थीं। डेयरी वाले यूटर्न के पास बाइक सवार दो बदमाश गलत दिशा में आए और उनकी चेन लूटने लगे। गुरदेव कौर का कहना है कि छीना-झपटी के दौरान बदमाशों के हाथ में चेन के अलावा गले में पहना हुआ धागा भी आ गया, जिसके चलते चेन नहीं टूट सकी।

हिम्मत दिखाते हुए वह बदमाशों से भिड़ गईं और बाइक पर पीछे बैठे बदमाश का हाथ पकड़ लिया। वह दस मिनट तक बदमाशों से भिड़ी रहीं, लेकिन बाद में पकड़े जाने के डर से बदमाश ने चाकू निकाकर उनके पैर में वार कर दिया, जिससे पकड़ ढ़ीली पड़ गई और चेन लूटकर फरार हो गए।

पुलिस के दिखाए फोटो से हुई बदमाशों की पहचान

पीड़ित महिला का कहना है कि सूचना पर नंदग्राम पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उन्हें कुछ बदमाशों के फोटो दिखाए, जिनमें से उन्होंने बदमाशों को पहचान लिया। वहीं, एक व्यक्ति ने बदमाशों की बाइक का नंबर भी नोट कर लिया, जिले पुलिस को दे दिया गया। नंदग्राम एसएचओ मुनेंद्र सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लुटेरों को पकड़ने के बजाय तमाशबीन बने लोग

लूट पीड़िता गुरदेव कौर का कहना है कि बदमाशों का हौसला पस्त करने के लिए दस मिनट बहुत होते हैं। घटना के दौरान 50 से 60 लोग मौके पर मौजूद थे। साथ ही सब्जी की ठेलियां भी लगी हुई थीं। लेकिन बदमाशों को पकड़ने में उनकी मदद करने की बजाय लोग तमाशबीन बन खड़े रहे। उनका कहना है कि लोग हिम्मत दिखाते तो बदमाश पकड़े जाते और उनकी चेन भी लुटने से बच जाती। उन्होंने चेन की कीमत करीब एक लाख रुपये बताई।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker