Uttar Pradesh

गर्मी शांत नहीं हुई है, मार्च के बाद… सपा प्रत्याशी नाहिद हसन की धमकी पर बोले CM योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की रोज फुल फॉर्म में नजर आए। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से लेकर सपा प्रत्याशियों पर योगी ने करारे हमले किए। नए बयान में योगी ने कैराना से सपा प्रत्याशी नाहिद हसन के बयान पर तीखे शब्दों में जवाब दिया। कहा कि वो धमकी दे रहा है, यानि गर्मी अभी शांत नहीं हुई है। मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी।

इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट के जरिए समाजवादी पार्टी पर ताबड़तोड़ हमला बोला। उन्होंने कहा-‘चिंता मत करिए! कानून का राज यूपी में 10 मार्च के बाद भी रहेगा।’ सोशल मीडिया पर लिखा, ”चोला ‘समाजवादी’ + सोच ‘दंगावादी’ + सपने ‘परिवारवादी’ = ‘तमंचावादी”

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करके कहा-‘कैराना से तमंचावादी पार्टी का प्रत्याशी नाहिद हसन धमकी दे रहा है, यानी गर्मी अभी शांत नहीं हुई है! मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी…।’ उन्होंने जनता को भरोसा दिलाते हुए यह भी कहा कि पेशेवर अपराधी और माफिया चुनाव के दौरान धौंस दिखाने का प्रयास करेंगे, लेकिन 10 मार्च के बाद इनके गले में तख्ती लटकती हुई दिखाई देगी।

ये लोग किसी थाने की चौखट पर ‘बख्श दो’ की भीख मांगते हुए दिखाई देंगे।मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में जनता से सवाल भी किया कि मुजफ्फरनगर दंगे के दोषी और रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले ‘जनता-जनार्दन’ से वोट मांगने के हकदार हैं? उन्होंने कहा-‘मुजफ्फरनगर दंगे में हिन्दुओं को बंदूकों से भूना गया था, 60 से अधिक हिन्दू मारे गए थे और 1500 से अधिक जेल में बंद किए गए थे। गांव के गांव खाली हो गए थे। सपा की यही पहचान है।’

गाजियाबाद में विरोधियों पर जमकर बरसे योगी

गाजियाबाद पहुंचे सीएम योगी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी द्वारा जारी की गई उम्मीदवारों की लिस्ट को निशाना बनाया। उन्होंने कहा, जो लोग मुरादाबाद, स्याना में आतंक का पर्याय थे वो पांच सालों तक बिल में छिपे हुए थे। लेकिन जैसे ही चुनाव आया वो सभी बाहर आ गए और सोचने लगे की सपा का साथ लेकर अपने मंसूबे फिर से पूरे करेंगे।

लेकिन ये नया यूपी है यहां कानून का ही राज है और रहेगा।उन्होंने कहा, टिकट बंटवारे को लेकर सपा और बसपा में एक प्रतियोगिता चल रही है कि कौन कितने बड़े अपराधी को टिकट दे दे। उन्होंने कहा, दंगों के कारण मारे गए निर्दोषों के खून से और निर्दोष रामभक्तों पर गोलियों से जिनकी टोपियां रंगी हुई हों वे लोग आज शांति का उपदेश दे रहे हैं, इन्हें बोलने में जरा भी संकोच नहीं होता। चुनाव में इन्होंने फिर से उन्हीं दागी लोगों को प्रत्याशी बनाया है।

उन्होंने कहा, इनका चोला समाजवादी+सोच दंगावादी+सपने परिवारवादी हैं, यह लोग तमंचावादी हैं। उन्होंने कहा, इन तमंचावादियों का उपचार हमारे पास है। सीएम योगी ने कहा, ऐसे तमंचावादियों से हमारी जेसीबी और बुलडोजर निपटना जानते हैं। सीएम योगी ने आगे कहा, सपा सरकार का एक ही विकास दिखाई देता है, वह है कब्रिस्तान की बाउंड्री वॉल का।

कब्रिस्तान की बाउंड्री वॉल के बाहर उनका कोई विकास दिखाई नहीं देता, न सड़क का न बिजली का और न ही पानी का। सीएम योगी बोले-सपा अपराधियों को टिकट देती है। मुरादाबाद में हुए टिकट बंटवारे को लेकर सीएम योगी ने कहा, यहां सपा के उम्मीदवारों को देखिए…उनमें से एक ने कहा था, ‘अफगानिस्तान में तालिबान को देखना अच्छा है’… तालिबान का मतलब मानवता के विरोधी… आप बेशर्मी से इसका समर्थन कर रहे हैं… और सपा उन्हें टिकट देती है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker