Uttar Pradesh

कोरोना संक्रमित हुईं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर , कांग्रेस ने ट्वीट कर पूछा-अपने बताए उपाय नहीं आजमाए?

भोपाल : मध्य प्रदेश में भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने अपने कांटैक्ट में आए लोगों से भी कोरोना जांच कराने का आग्रह किया है। वहीं कांग्रेस इस बीमारी के दौरान भी उनके ऊपर कटाक्ष करने से नहीं चूकी। मध्य प्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर पूछा कि क्या उन्होंने खुद के बताए उपाय नहीं आजमाए?

ट्वीट कर साध्वी ने दी जानकारी

मध्य प्रदेश से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा था कि आज मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं चिकित्सकों की देखरेख में हूं। 2 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं सभी से आग्रह है कि सचेत रहें और आवश्यकता पड़ने पर कोरोना टेस्ट भी करवा लें।

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1487886723850043392?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1487886723850043392%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Fmadhya-pradesh%2Fstory-sadhvi-pragya-singh-thakur-corona-positive-congress-ask-use-cow-urine-5703200.html

हमें आपकी चिंता है। प्रभु से प्रार्थना है आप सभी स्वस्थ रहें। गौरतलब है कि पिछले साल साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने गौमूत्र से कोरोना ठीक होने का दावा किया था।

कांग्रेस प्रवक्ता ने ऐसे ली चुटकी

वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने साध्वी प्रज्ञा के कोरोना पॉजिटिव होने पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि गौमूत्र के सेवन से व रोज पांच बार हनुमान चालीसा के पाठ से कोरोना को भगाने वाली व शराब को औषधि बताकर उसकी मात्रा बताने वाली भोपाल की सांसद को कोरोना होने की खबर बेहद आश्चर्यजनक ? ईश्वर उन्हें जल्द स्वस्थ करे। लगता है कि उन्होंने खुद के बताये उपायों का खुद ही उपयोग नहीं किया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker