Wednesday, May 18, 2022
HomeUttar PradeshUP : आशिक मिजाज प्राेफेसर के हवस की कहानी, मंदिर में बुलाकर...

UP : आशिक मिजाज प्राेफेसर के हवस की कहानी, मंदिर में बुलाकर फेसबुक फ्रेंड की भरी थी मांग

कानपुर, । ग्वालटोली थाना क्षेत्र के सिविल साइंस में डीएवी कालेज के प्रोफेसर ने युवती से फेसबुक पर दोस्ती गांठने के बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर शादी के लिए दबाव डाला तो पहले टाल मटोल की।

बाद में वीडियो वायरल करने और परिवार को बदनाम करने की धमकी देकर धक्के मारकर भगा दिया। पीडि़ता ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने पीडि़ता का अदालत में बयान दर्ज कराने के बाद प्रोफेसर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है।

फजलगंज थाना क्षेत्र निवासी युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि नवंबर 2019 में उसकी दोस्ती मूलरूप से वाराणसी निवासी रवि कुमार से हुई थी। रवि कुमार सिविल लाइंस स्थित डीएवी कालेज में प्रोफेसर है।

- Advertisement -

दोस्ती बढऩे पर मिलना जुलना शुरू हुआ। दिसंबर 2020 में शादी की बात करने के लिए रवि कुमार ने मर्चेंट चेंबर चौराहे के पास स्थित फ्लैट में बुलाया। यहां शादी करने की इच्छा जाहिर करते हुए उसकी मांग भर दी। शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने पर युवती ने इन्कार कर दिया। रवि ने बहन की शादी के बाद अपनी शादी करने की बात कही।

- Advertisement -

आरोप है कि इस बीच वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करने लगा। वह गर्भवती हो गई तो फिर से शादी के लिए दबाव डाला। आरोप है कि धोखे से उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद वह शादी के लिए बार-बार कहती रही तो वह टाल मटोल करने लगा।

इस बीच पता चला कि रवि की शादी जौनपुर में तय हो गई है। इस पर स्वजन ने मिन्नते की, लेकिन वह नहीं माना। आरोप है कि उसकी गली में ही रवि का बहनोई रहता है। उसने भी पीडि़ता के लिए अश्लील टिप्पणियां की।

पीडि़ता ने आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर ग्वालटोली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ग्वालटोली प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर पीडि़ता के अदालत में बयान करा दिए गए हैं। आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहा हैं। पुलिस ने अदालत से एनबीडब्ल्यू भी ले लिया है।

-प्रोफेसर के खिलाफ दर्ज मुकदमे की जानकारी प्रबंधन को दे दी है। पुलिस जांच कर रही है। पुलिस जांच पूरी होने के बाद प्रोफेसर के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई होगी। पुलिस ने कालेज प्रबंधन को सूचना दी है कि अगर आरोपित के बारे में कोई सूचना मिले तो उन्हें सूचित किया जाए। प्रोफेसर अवकाश पर है।

hind morcha news app

Most Popular