Uncategorized

UP Chunav: सपा संग गठबंधन नहीं करेगी शिवसेना, संजय राउत बोले- योगी आदित्यनाथ इतने ताकतवर नेता हैं कि…

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में शिवसेना (Shiv Sena) भी दमखम दिखाने को तैयार है. शिवसेना ने ऐलान कर दिया है कि वह किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी, बल्कि अकेले ही यूपी चुनाव (UP Chunav) लड़ेगी.

इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तारीफ की है और कहा है कि वह इतने ताकतवर नेता हैं कि वह कहीं से भी चुनाव लड़ेंगे, जीतेंगे ही. संजय राउत ने कहा कि योगी आदित्यनाथ बड़े नेता हैं और हम उनका आदर करते हैं.

संजय राउत आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर आने वाले हैं. संजय राउत ने दौरे से पहले कहा कि मैं आज वेस्टर्न यूपी जाऊंगा. हम किसी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे. बीजेपी, कांग्रेस, सपा किसी के साथ नहीं. सपा से हमारी विचारधार अलग है. हम चाहते हैं कि यूपी में परिवर्तन हो.

अभी तक हम यूपी में चुनाव में नहीं आते थे कि हमारी वजह से बीजेपी को नुकसान न हो क्योंकि हम एक ही विचारधारा के हैं.उन्होंने कहा कि मैं पश्चिम यूपी में राकेश टिकैत से मिलूंगा. किसान आंदोलन में राकेश टिकैत को रोते हुए और जीतने के बाद हंसते हुए देखा है. मैं उनसे मिलकर बात करूंगा कि वह क्या चाहते हैं. हम यूपी में चुनाव लड़ेंगे तो हम बात करेंगे. हमें किसानो का आशीर्वाद चाहिए.

क्या सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे, इस सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा कि चुनाव हम भी लड़ेंगे. हम मथुरा से भी लड़ेंगे, हर जगह से लड़ेंगे. किसी के खिलाफ नहीं लड़ेंगे. हम उनके खिलाफ नहीं लड़ेंगे, पर हम चुनाव लड़ेंगे. हम देखना चाहते हैं कि जनता कितना हमारे साथ है और हमें कितना समर्थन है. चुनाव किसी के खिलाफ नहीं लड़ा जाता है बल्कि ये देखने के लिए लड़ा जाता है कि जनता का कितना समर्थन है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker