Saturday, January 29, 2022
HomeUncategorizedUP Chunav: अखिलेश यादव से गठबंधन पर बोले ओवैसी, मोहब्बत एकतरफा नहीं...

UP Chunav: अखिलेश यादव से गठबंधन पर बोले ओवैसी, मोहब्बत एकतरफा नहीं हो सकती!

सहारनपुर. यूपी चुनाव (UP Chunav) से पहले एआईएमआईएम (AIMIM) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से गठबंधन को लेकर एक अहम बयान दिया है. शनिवार को सहारनपुर (Saharanpur) के बेहट विधानसभा में शोषित वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित करते हुए गठबंधन के मुद्दे पर ओवैसी ने अखिलेश को घेरा.

जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि “हम कांग्रेस-बीजेपी को छोड़कर किसी से भी गठबंधन करना चाहते हैं लेकिन जब एक पत्रकार ने अखिलेश यादव से AIMIM से गठबंधन का सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ओवैसी पर इल्ज़ाम लगते हैं.

- Advertisement -

60 साल से हम पर कभी आतंकवाद, फिरकपरस्ती का इल्जाम लगा. सुन लो अखिलेश मुझे तुमसे किसी सर्टिफिकेट की ज़रूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि 11 फीसद तुम यादव हो, 19 फीसद मुस्लिम हैं. तुम अगर सीएम बने तोमुसलमान के वोट की खैरात से बने हो.”

- Advertisement -

न्यूज18 ने जब असद्दुदीन ओवैसी से अखिलेश यादव चुनावी गठबंधन पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि “अक्सर लोग कहते हैं ओवैसी अलायंस नहीं करना चाहते. हम तो अलायंस चाहते हैं. अब अगर कोई हमको नीचे गिराएगा और कहेगा इन पर इल्ज़ाम लगते हैं. मोहब्बत एकतरफा नहीं हो सकती.

अलायंस टीवी कैमरा पर नहीं बोला जाता. लेकिन उन्होंने अनाप शनाप आरोप लगाए. इलज़ाम हम पर ही लगता है.” बता दें कि AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी लगातार अपने चुनावी भाषणों में अखिलेश यादव पर हमलावर हैं.

वो बीजेपी के साथ साथ सपा, बसपा और कांग्रेस को लगातार मुस्लिमों की अनदेखी का आरोप लगाकर घेर रहे हैं. ओवैसी की पार्टी ने यूपी में 100 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया हुआ है. जिसके लिए ओवैसी लगातार शोषित, वंचित समाज सम्मेलन कर रहे हैं.

hind morcha news app

Most Popular