Uncategorized

The Kashmir Files की जबरदस्त सक्सेस के बाद विवेक अग्निहोत्री का एक और धमाका, ‘द वैक्सीन वॉर’ पर बनाएंगे फिल्म

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स की जबरदस्त सफलता के बाद अब अपनी आने वाली फिल्म का टाइटल अनाउंस कर दिया है, जो है ‘द वैक्सीन वॉर’. इस फिल्म की ग्लोबल रिलीज के लिए 15 अगस्त 2023 की डेट बुक की गई है. विवेक उन दर्शकों के लिए फिल्में बनाने में विश्वास करते हैं जो हमारे देश की जड़ों में हैं और दुनिया के लिए भी यह देखने के लिए कि हमारे देश ने वास्तव में क्या हासिल किया है. यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज़ होगी.

फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के टाइटल की घोषणा

बहुत सारे गेसिंग गेम के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री ने आखिरकार अपनी आने वाली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के टाइटल की घोषणा कर दी है. जबकि उन्होंने टाइटल के साथ फिल्म का पोस्टर भी जारी किया है, यह उस विषय के बारे में बहुत कुछ कहता है जो फिल्म पर आधारित है जो दर्शाता है कि यह भारतीय बायो साइंटिस्ट और स्वदेशी वैक्सीन के बारे में कुछ चैप्टर्स खोलेगी. पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट भी दी गई है, जो स्वतंत्रता दिवस, 15 अगस्त 2023 को निर्धारित है. ये फिल्म इस महीने से फ्लोर्स पर जाने के लिए तैयार है.

इसके बारे में बोलते हुए, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, “जब द कश्मीर फाइल्स को कोविड लॉकडाउन के दौरान पोस्टपोन कर दिया गया, तो मैंने इस पर रिसर्च करना शुरू कर दिया. फिर हमने ICMR और NIV के वैज्ञानिकों के साथ रिसर्च करना शुरू किया जिन्होंने हमारी अपनी वैक्सीन को संभव बनाया.

मैंने सोचा कि इस कहानी को बताया जाना चाहिए ताकि हर भारतीय अपने देश पर गर्व महसूस कर सके। इसके अलावा, उन्होंने आगे कहा, “यह एक बायो-वार के बारे में भारत की पहली प्योर साइंस फिल्म होगी जिसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं थी.”

विवेक अग्निहोत्री की पत्नी और अभिनेत्री पल्लवी जोशी ने कहा, “यह फिल्म हमारे सर्वश्रेष्ठ जैव वैज्ञानिक की जीत का जश्न मनाती है। वैक्सीन वॉर उनके बलिदान, समर्पण और कड़ी मेहनत को हमारी श्रद्धांजलि है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए यह निश्चित रूप से एक बड़ी और बहुप्रतीक्षित खबर है. पल्लवी जोशी ‘द वैक्सीन वॉर’ को प्रोड्यूस करेंगी.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker