Uncategorized

Pathaan Release Date: खत्म हुआ इंतजार! पठान बनकर इस तारीख को बड़े परदे पर लौट रहे हैं शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका ने किया एलान

नई दिल्ली, । फैन्स का इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि अब पठान बनकर शाहरुख खान एक बार फिर से लोगों का दिल जीतने के लिए बिलकुल तैयार हैं। जीरो की रिलीज के बाद से ही शाहरुख खान परदे से दूर हैं। अक्सर ट्वीटर पर उनके फैंस उनकी आगामी फिल्मों के बारे में पूछते नजर आते हैं। अब शाहरुख खान ने अपने चाहने वालों को एक बड़ा तोहफा दिया।

लंबे समय से चल रही शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ का पहला टीजर अब रिलीज हो चुका है, जिसे शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस टीजर ने पठान बनकर लौटे शाहरुख खान का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। अपने पहले टीजर के साथ ही शाहरुख खान ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की।

दमदार है पठान का टीजर

पठान के टीजर की शुरुआत होती है जॉन अब्राहम के साथ, जो शाहरुख के किरदार के बारे में बताते हुए कहते हैं कि हम देश में धर्म और जाति के नाम पर नाम रखते हैं, लेकिन उसके पास ये कुछ नहीं था। जॉन के बाद दीपिका पादुकोण भी शाहरुख के किरदार के बारे में थोड़ा जानकारी देती हैं।

जिसके बाद धमाकेदार एंट्री होती है पठान उर्फ शाहरुख खान की। हालांकि एक मिनट के इस टीजर में शाहरुख खान के लुक पर से पर्दा नहीं उठाया गया। उनकी एक धुंधली तस्वीर ही फैन्स के सामने आई। लेकिन इस टीजर से ये साफ है कि शाहरुख खान फिल्म में देश की रक्षा का जिम्मा उठाते हुए नजर आएंगे और रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे।

इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की पठान

शाहरुख खान ने अपने इस शानदार टीजर के साथ ही फैन्स को ये बताया कि उनकी ये फिल्म कब रिलीज हो रही है। सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के साथ शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे पता है लेट हो गया है, लेकिन आप तारीख याद रखना, पठान का समय अभी से शुरू हो रहा है। 25 जनवरी साल 2023 में आप लोगों से सिनेमाघरों में मिलता हूं।

इस टीजर के साथ शाहरुख खान ने अपने फैन्स को डबल सरप्राइज दिया। अपनी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करने के साथ-साथ शाहरुख खान ने बताया कि उनकी फिल्म ‘पठान’ तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

ये है फिल्म की स्टार कास्ट

यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस के बाद अब एक बार फिर से इनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। शाहरुख खान के अलावा फिल्म में जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

इसके अलावा आशुतोष राणा, डिंपल कपाडिया, गौतम रोड़े और एकता कपूर महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। वही सिद्धार्थ आनंद के साथ ‘बैंग-बैंग’ और ‘वॉर’ में काम कर चुके ऋतिक रोशन और सलमान खान फिल्म में कैमियों करते हुए नजर आएंगे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker