Uncategorized

Ashes Series हारने के बाद जो रूट ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों संग छलका रहे थे जाम, तभी आ धमकी पुलिस; देखें Video

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के हाथों 4-0 से एशेज सीरीज गंवाने के बाद से इंग्लैंड क्रिकेट में भूचाल आया हुआ है. इंग्लैंड के खिलाड़ी भी हार से मायूस हैं. इससे ध्यान बंटाने और हार की टीस दूर करने के लिए कप्तान जो रूट साथी खिलाड़ियों के साथ जाम छलकाते नजर आए. इस दौरान कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी उनके साथ थे. यह सभी होबार्ट के होटल की छत पर बैठे बीयर पी रहे थे. तभी पुलिस आ धमकी और रंग में भंग पड़ गया.

पुलिस ने पार्टी कर रहे इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कमरे में जाने का कह दिया. इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें इंग्लिश कप्तान जो रूट (Joe Root) और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नाथन लायन, ट्रेविस हेड और एलेक्स कैरी के साथ बीयर बीते नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना सोमवार सुबह की है. यह सभी खिलाड़ी होटल की छत पर बैठकर पार्टी कर रहे थे. पुलिस को शोर आने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद वो मौके पर पहुंचीं तो जो रूट (Joe Root) के साथ ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ी पार्टी करते नजर आए. इसमें एलेक्स कैरी और नाथन लायन (Nathan Lyon) तो टेस्ट की किट में ही बैठे थे.

इस दौरान एक अधिकारी वीडियो भी रिकॉर्ड करता रहा और उसे यह कहते सुना जा सकता है कि यह वकीलों के लिए है. साथ में खड़ी महिला अधिकारी को भी यह कहते सुना जा सकता है कि बहुत तेज आवाज है. यह सोने का समय है. पुलिस की समझाइश के बाद सभी खिलाड़ी होटल के कमरों में लौट गए.

बता दें कि एशेज सीरीज (Ashes Series) का आखिरी मुकाबला होबार्ट में ही खेला गया था, जिसे मेजबान ऑस्ट्रेलिय़ा ने 146 रन से जीता था.ऑस्ट्रेलिया ने 4-0 से एशेज सीरीज जीती
पैट कमिंस ने बतौर टेस्ट कप्तान अपनी पहली ही सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया.

उनकी अगुआई में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड की मजूबत और अनुभवी टीम को 5 टेस्ट की एशेज सीरीज में 4-0 से शिकस्त दी. वो तो सिडनी में हुआ चौथा टेस्ट इंग्लैंड ने किसी तरह ड्रॉ करा लिया. वर्ना ऑस्ट्रेलिया का इरादा तो क्लीन स्वीप का ही था.

रूट और कोच सिल्वरवुड की आलोचना हो रही

इंग्लैंड एशेज सीरीज में खेल के हर डिपार्टमेंट में ऑस्ट्रेलिया से कमतर साबित हुई. ना तो गेंदबाज और ना ही बल्लेबाज टीम के काम आ पाए. इंग्लैंड टीम की फजीहत के बाद से ही जो रूट और कोच क्रिस सिल्वरवुड फैंस और दिग्गजों के निशाने पर हैं.

दोनों को हटाने की आवाजें बुलंद हो रही हैं. रूट की जगह बेन स्टोक्स को कप्तान बनाने की मांग उठ रही है. हालांकि, ईसीबी ने अब तक इस पर कोई फैसला नहीं लिया है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker