Friday, January 21, 2022
HomeUncategorized57 साल के शख्स को हुआ बेटी की उम्र की लड़की से...

57 साल के शख्स को हुआ बेटी की उम्र की लड़की से प्यार, गर्लफ्रेंड ने खोले हैरान करने वाले राज

प्यार की कोई उम्र नहीं होती. इसे चरितार्थ किया है 57 साल के इस शख्स ने. यह शख्स अपने से 34 साल छोटी लड़की से शादी करने जा रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शख्स के प्रेमिका की उम्र इसकी बेटी की उम्र से मात्र 3 महीने ज्यादा है. 57 साल के इस शख्स ने कुछ महीने पहले ही अपनी 23 साल की प्रेमिका से सगाई की है.

57 साल के पीटर ने की 23 साल की एलिसा से सगाई

शख्स ने 23 साल की प्रेमिका से शादी करने के लिए अपनी 15 साल की शादी तोड़ दी थी और अपनी पत्नी से तलाक ले लिया था. शख्स का कहना है कि वह अपनी प्रेमिका से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.

अपनी प्रेमिका को खुश रखने के लिए वह उन पर खूब पैसे उड़ाते हैं और तोहफों की झड़ी लगा देते हैं. 57 साल के पीटर अमेरिका के लास वेगास की रहने वाली अपनी 23 वर्षीय गर्लफ्रेंड एलिसा रेनी ग्युटेरेज से सगाई कर चुके हैं. उनका कहना है कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे.

गर्लफ्रेंड ने खोले कई राज

‘द सन’ वेबसाइट की खबर के अनुसार, शख्स की गर्लफ्रेंड एलिसा ने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो में अपने और अपने प्रेमी के रिश्ते के बारे में कई राज खोले हैं. गर्लफ्रेंड ने बताया कि उनके प्रेमी उनका बहुत ध्यान रखते हैं और उनके लिए महंगे-महंगे तोहफे लाते हैं.

गर्लफ्रेंड ने बताया कि उनके प्रेमी को लगता है कि वह बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं. इसलिए उन्होंने उनसे साफ कह दिया है कि उनको काम करने की जरूरत नहीं है. उनके प्रेमी उनकी हर जरूरत पूरा करते हैं.

gf के लिए तोड़ दी 15 साल पुरानी शादी

गर्लफ्रेंड ने बताया कि पीटर ने अपनी 15 साल पुरानी पत्नी से तलाक लिया है. उन्होंने अपने दो बच्चों को भी छोड़ दिया. एलिसा ने बताया कि उनके प्रेमी की एक बेटी उनसे सिर्फ 3 महीने छोटी है. एलिसा के अनुसार, दोनों जब से रिश्ते में आए हैं, उनका हर दिन क्रिसमस की तरह बीतता है.

पीटर उन्हें लगभग हर रोज गिफ्ट देते हैं. एक बार उनकी तबियत खराब हो गई थी, इसके बाद पीटर उनके लिए गूची का बैग और कई कीमती गिफ्ट लेकर आए थे. पीटर ने सगाई में उन्हें कीमती हीरे की अंगूठी दी थी. हालांकि सोशल मीडिया पर लोग एलिसा के प्यार को लालच बोलते हैं.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular