Uncategorized

हर घर तिरंगा के लिए जागरूकता रैली का हुआ आयोजन

  • युवा कल्याण विभाग द्वारा हुआ आयोजन

टाडा(अम्बेडकरनगर)आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, जिसके अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान मनाया जाना है। इसके तहत लोगों को अपने घरों में तिरंगा ध्वज फहराने के लिए जागरूक करने और प्रेरित करने के उद्देश्य से युवा कल्याण एवं प्रान्तीय रक्षक दल विभाग की क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी सुधा सिंह के नेतृत्व में पीआरडी जवानों ने तिरंगा रैली निकाली।

विकास खण्ड परिसर स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के स्मारक की साफ-सफाई करते हुए स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित कर तिरंगा रैली विकास खण्ड कार्यालय से निकाली गई और यहीं आकर समाप्त भी हुई। रैली में पीआरडी जवान तिरंगा लिए चल रहे थे। रैली में शामिल पुलिसकर्मियों ने भारत माता की जयकारा लगाते हुए भ्रमण किया। रैली में लगभग 25 की संख्या में पीआरडी जवान एवं युवक मंगल दल-ब्राहिमपुर कुशमा के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

इस मौके पर क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी सुधा सिंह ने कहा कि 15 अगस्त को सभी अपने घरों पर तिरंगा फहराए और उसका सम्मान करे । इस मुहिम से युवा पीढ़ी में देशभक्ति की भावना जागृत होगी। इस अवसर पर यूथ आइकॉन एवं युवान फॉउन्डेशन अध्यक्ष प्रवीण गुप्ता ने आह्वान किया कि सभी अपने घरों पर तिरंगा झण्डा फहराकर दूसरे लोगों को भी देशभक्ति का संदेश दें।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker