Wednesday, January 19, 2022
HomeUncategorizedहत्या के आरोपी से इश्क कर बैठीं जज, किस करते हुए जेल...

हत्या के आरोपी से इश्क कर बैठीं जज, किस करते हुए जेल के CCTV में कैद

जेल से कैदियों के तमाम कारनामे सामने आते रहते हैं। अर्जेंटीना की एक जेल से एक ऐसा नजारा सामने आया है जो कल्पना से लगभग परे है। यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में एक ऐसा रोमांस कैद हो गया जिसके बारे सोचकर सब हैरान हैं।

जेल में कैद एक हत्या आरोपी कैदी से वहां की जज इश्क फरमाती नजर आईं। इतना ही नहीं उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें वे कैदी को किस करती नजर आ रही हैं।

दरअसल, यह घटना अर्जेंटीना के दक्षिणी प्रांत स्थित एक जेल से सामने आई है। डेली मेल की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक हत्या के केस में क्रिस्टियन बस्टोस अपराधी दोषी साबित हो चुके हैं। उसने अपने साथी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

वह कैदी अभी सजा काट रहा है उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। इस दौरान मारियल सुआरेज नाम की जज जेल में कैदी से मिलने जाया करती थीं। उन्होंने बताया कि केस की स्टडी के लिए वे उससे मिलने जाती थीं।

इसी बीच जज मारियल सुआरेज को बीते 29 दिसंबर को जेल में उसी कैदी को किस करते हुए देखा गया। सत्यता के लिए सीसीटीवी फुटेज निकाला गया तो सम्बंधित अधिकारी हैरान रह गए। उन्होंने देखा कि वास्तव में जज उस कैदी को किस कर रही हैं जो हत्यारा है। इतना ही नहीं उस जज ने कुछ दिन पहले बस्टोस के लिए उम्रकैद की सजा का विरोध किया था।

रिपोर्ट में बताया गया है कि किस करने वाली जज जजों के उस पैनल का हिस्सा भी थीं जो यह तय करने के लिए मतदान कर रहे थे कि क्या कैदी को एक पुलिस अधिकारी की हत्या के लिए आजीवन कारावास की सजा दी जानी चाहिए या नहीं। वह आजीवन कारावास की सजा का विरोध करने वाली पैनल की एकमात्र जज थीं।

फिलहाल अब उस वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि यह कैदी भी पहले पुलिस में काम करता था, लेकिन कई सालों से जेल में बंद है।

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular