Saturday, May 21, 2022
HomeUncategorizedसरकारी टीचर के घर में घुसा पंचायत कर्मी, बोला- मैं तुमसे प्यार...

सरकारी टीचर के घर में घुसा पंचायत कर्मी, बोला- मैं तुमसे प्यार करता हूं, मना करने पर किया रेप

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में सरकारी महिला टीचर से दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी का जुर्म दर्ज किया गया है. मामले में नगर पंचायत के कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है. पखांजुर पुलिस थाने में केस दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला टीचर की लिखित शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है. जरूरी पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. घटना बीते 25 अप्रैल की बताई जा रही है.

कांकेर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक शासकीय शिक्षिका ने बीते बुधवार को मामले दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी की लिखित शिकायत की. 37 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि बीते 25 अप्रैल को वो अपने शासकीय आवास में अकेली थी. इसी दौरान नगर पंचायत का कर्मचारी आशीष सरकार उसके घर पहुंचा.

- Advertisement -

महिला दरवाजे पर ही खड़ी होकर बात कर रही थी, लेकिन आशीष घर में घुस गया. आने का कारण पूछने पर उसने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं. शादीशुदा महिला टीचर ने उसकी इस हरकत पर उसे जमकर लताड़ा. इसपर आरोपी आशीष ने महिला को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ रेप किया.

घर में बंद कर भागी महिला

- Advertisement -

महिला टीचर ने पुलिस को बताया कि वारदात के बाद किसी तरह महिला घर से बाहर निकली और आरोपी आशीष को घर के अंदर ही बंद कर दिया. इसके बाद बाहर जाकर अपने पति और परिवार के अन्य लोगों को सूचना दी. इसके बाद पति और परिवार के अन्य लोग पहुंचे और बाहर से दरवाजा खोला तो अंदर आरोपी मौजूद था. लोक लाज की डर से तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी गई, लेकिन बीते 4 अप्रैल को महिला अपने पति के साथ पुलिस थाने पहुंची और लिखित शिकायत की. महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी आशीष सरकार पहले भी उसके साथ छेड़छाड़ कर चुका है.

hind morcha news app

Most Popular