Friday, January 21, 2022
HomeUncategorizedशादी के लिए बैंक में की थी चोरी, दूल्हा बनने से पहले...

शादी के लिए बैंक में की थी चोरी, दूल्हा बनने से पहले ही पहुंच गई पुलिस

नई दिल्ली : भारत में शादी के दौरान बवाल मचने के तमाम मामले सामने आते रहते हैं। कई बार तो ऐसा हुआ जब शादी के मंडप पर कुछ ऐसा हुआ कि वहां बवाल मच गया। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां शादी के पहले ही दूल्हे को पुलिस उठा ले गई। यह सब तब हुआ जब वह अपने दोस्तों को पार्टी दे रहा था लेकिन पुलिस को शक था कि उसने बैंक में चोरी की है। बाद में यह शक सही साबित हो गया।

दरअसल, यह घटना मध्य प्रदेश के कटनी जिले की है। आजतक की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक कटनी जिले की बड़वारा तहसील स्थित ग्रामीण बैंक में कुछ दिन पहले चोरी हुई थी। इस दौरान करीब डेढ़ लाख रुपये की चोरी हुई थी और इसकी जानकारी तब पता चली जब बैंक का स्टाफ अगले दिन शाखा पहुंचा और देखा कि बैंक की एक दीवार तोड़ी हुई है और लॉकर से पैसे गायब हैं।

इसके बाद शाखा के मैनेजर थाने में पूरी रिपोर्ट दर्ज कराई और चोरी का मामला दर्ज कराया गया। रिपोर्ट के मुताबिक थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने इस मामले को अपने उच्च अधिकारियों से बताया और उनके निर्देश पर विशेष टीम बनाकर चोर की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बड़वारा थाना क्षेत्र के रोहनियां गांव का रहने वाला सुभाष यादव बेवजह अपने दोस्तों को पार्टी दे रहा है।

सूचना मिलते ही सुभाष यादव को हिरासत में लिया गया और सघन पूछताछ की गई। इसके बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि मुझे अपनी शायद करनी है और पैसे ना होने के कारण कई दिनों से बैंक में चोरी करने की योजना बना रहा था।

उसने बताया कि 6 और 7 जनवरी की रात के बीच बैंक की दीवार तोड़कर रुपये निकाल लिए थे। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular