Uncategorized

शराब के नशे में धुत शख्स ने बकरे के बदले इंसान की ही दे दी बलि, हुआ गिरफ्तार

चित्तूर. आंध्र प्रदेश के चित्तूर ज़िले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. नशे में धुत एक शख्स ने बकरे के बदले इंसान (Slaughters Human) की ही बलि दे दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. ये घटना 16 जनवरी की है. कहा जा रहा है कि संक्रांति उत्सव के दौरान ये घटना मंदिर में हुई.

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टूडे के मुताबिक चलापति नाम के एक शख्स को मंदिर में बकरे की बलि देनी थी. पुलिस ने बताया कि वो शराब के नशे में पहले से ही धुत था. लिहाजा पूजा के बाद जब बलि देने का समय आया तो उसने बकरे को पकड़ने वाले सुरेश की ही गर्दन पर तलवार चला दी. चलापति को मंदिर में मौजूद लोगों ने तुरंत ही धर दबोचा.

रास्ते में ही हो गई मौत

खून से लथपथ सुरेश को तुरंत स्थानीय लोग मदनपेले सरकारी अस्पताल ले कर पहुंचे. लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चलापति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

बलि की परंपरा

बता दें कि मदनपल्ले गांव के लोग हर साल परंपरा के मुताबिक येल्लम्मा मंदिर में बलि देते हैं. इस बार भी संक्रांति समारोह के दौरान बकरे की बलि देने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. चलापति को गिरफ्तार करने में लोगों ने मदद की. फिलहाल जांच चल रही है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker